India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kerala News: आरिफ मोहम्मद का बड़ा आरोप, कहा- CM विजयन ने रची हमले की साजिश

08:56 AM Dec 12, 2023 IST
Arif Mohammad
Advertisement

केरल (Kerala) के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने सोमवार को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर गंभीर आरोप लगाया है। आरिफ मोहम्मद का आरोप है कि पिनाराई विजयन उन्हे शारीरिक नुक्सान पहुँचाने की साजिश रच रहे हैं। दरअसल वह दिल्ली जाने के लिए तिरुअनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे जा रहे थे। जिस बीच उनकी गाड़ी को माकपा की छात्र शाखा स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) के कार्यकर्ताओं ने टक्कर मार दी। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री और पुलिस की मिलीभगत होने का भी आरोप लगाया है।

हाइलाइट्स

घटना के बाद क्या बोले राज्यपाल ?

राज्यपाल ने हमले के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि, "मुख्यमंत्री मुझे चोट पहुँचाने की साजिश रच रहे हैं, जिसके लिए इन्होने इन लोगों को भेजा है। आज गुंडे तिरुवनंतपुरम की सड़कों पर शासन करने की कोशिश कर रहे हैं। जब वे आए, तो मैंने अपनी कार रोकी और अपनी कार से उतर गया। वे क्यों भाग गए? मैंने क्या किया है? वे मुझे डराने की कोशिश कर रहे हैं। मैं चीजों को हल्के में लेने वाला व्यक्ति नहीं हूं।''

उन्होने आगे बताया कि पुलिस  हमलावरों को जानती थी लेकिन जब सीएम ही उन्हें निर्देश दे रहे हों तो पुलिस क्या कर सकती है। जब मैं नीचे उतरा तो वो सब अपनी जीपों में सवार हो कर भाग गए।

विपक्ष ने उठाए कानून व्यवस्था पर सवाल

वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के.सुधाकरन ने इसे राज्य के इतिहास का काला दिन बताया।  जबकि बीजेपी नेता के. सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा वाहनों की गति कम कर दी, ताकि प्रदर्शनकारी आकर राज्यपाल के वाहन को टक्कर मार सकें। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है और हम ऐसी गुंडागर्दी पर बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article