India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kolkata: एसएन बनर्जी रोड पर धमाका, एक घायल

06:12 PM Sep 14, 2024 IST
Advertisement

West Bengal: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एसएन बनर्जी रोड पर विस्फोट की घटना सामने आई है। विस्फोट में एक शख्स घायल हो गया है। आनन-फानन ने पुलिस ने रोड पर ट्रैफिक को रोक दिया, घटनास्थल को सील कर दिया गया है। घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Highlights:

दोपहर करीब 01.45 बजे की है हुई घटना

कोलकाता के एसएन बनर्जी रोड पर धमाका हुआ है। विस्फोट में एक शख्स घायल हो गया है। धमाके के बाद कोलकाता पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि घटना आज दोपहर करीब 01.45 बजे तालतला पुलिस स्टेशन को ब्लोचमैन सेंट और एसएन बनर्जी रोड के पास विस्फोट की सूचना मिली। पुलिस को बताया गया कि विस्फोट में एक शख्स घायल हो गया है जो कि कचान उठाने वाला बताया जा रहा है। आनन-फानन में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल को एनआरएस अस्पताल पहुंचाया गया है। शख्स के दाहिनी कलाई पर चोट लगी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि प्लास्टिक की एक बोरी रखी थी जिसमें विस्फोट हुआ है।

पुलिस ने विस्फोट वाली जगह को किया सील

पुलिस ने विस्फोट वाली जगह को घेर दिया है और आगे की जांच के लिए बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीडीएस) टीम को बुलाया गया। बीडीडीएस की टीम ने घटनास्थल पर मौजूद बैग और आसपास की चीजों की जांच की। इसके बाद उस रोड पर ट्रैफिक को बहाल किया गया। विस्फोट के बाद पुलिस ने एसएन रोड पर ट्रैफिक को रोक दिया था।

फुटपाथ पर रह रहा था शख्स

विस्फोट में घायल व्यक्ति की पहचान बापी दास के रूप में हुई है। जिसकी उम्र 58 साल बताई जा रही है. शख्स ने पूछताछ में बताया है कि उसका कोई पेशा नहीं है। वो इधर-उधर घूमता रहा है। हाल ही में एसएन बनर्जी रोड के फुटपाथ पर रहना शुरू किया था। पुलिस ने घायल शख्स का बयान अभी तक दर्ज नहीं किया है क्योंकि डॉक्टरों ने मरीज को कुछ समय देने के लिए कहा है। बंगाल पुलिस ने विस्फोट की जांच करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया है।

संदिग्ध बैग से मचा था हड़कंप

विस्फोट की यह घटना ऐसा समय में सामने आई है जब आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर से हत्या और रेप की घटना के बाद जूनियर डॉक्टर पिछले महीने से ही प्रदर्शन कर रहे हैं। दो दिन पहले ही आरजी कर अस्पताल के पास एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। बैग की जांच की गई तो उसमें कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article