India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Konda Surekha ने नागा चैतन्य-सामंथा के तलाक को केटीआर से जोड़ने वाली अपनी टिप्पणी पर किया स्पष्टीकरण

10:41 AM Oct 03, 2024 IST
Advertisement

Konda Surekha : तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने गुरुवार को एक स्पष्टीकरण जारी किया, जब उन्होंने अभिनेता नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के तलाक को भारत राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव से जोड़ने वाली अपनी टिप्पणी के बाद एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया।

Highlight

महिलाओं का अपमान

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी टिप्पणी केटी रामा राव पर "महिलाओं का अपमान" करने के लिए सवाल उठाने के लिए थी, न कि सामंथा प्रभु की भावनाओं को ठेस पहुँचाने के लिए।उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें या उनके प्रशंसकों को उनकी टिप्पणियों से ठेस पहुँचती है तो वह बिना शर्त अपनी टिप्पणियों को वापस ले लेंगी।सुरेखा ने कहा, "मेरी टिप्पणियों का उद्देश्य एक नेता द्वारा महिलाओं को नीचा दिखाने पर सवाल उठाना है, न कि आपकी (सामंथा प्रभु) भावनाओं को ठेस पहुंचाना। जिस तरह से आप आत्म-शक्ति के साथ बड़ी हुई हैं, वह न केवल मेरे लिए प्रशंसा है, बल्कि एक आदर्श भी है, अगर आप या आपके प्रशंसक मेरी टिप्पणियों से आहत हैं, तो मैं बिना शर्त अपनी टिप्पणियों को वापस लेती हूं। इसके अलावा कुछ मत सोचिए।

सामंथा ने कहा प्राइवेसी का सम्मान करें

यह टिप्पणी बुधवार को कांग्रेस नेता द्वारा अभिनेता नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के तलाक को भारत राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव से जोड़ने वाली टिप्पणी से उठे बड़े विवाद के बाद आई है। सुरेखा ने आरोप लगाया कि केटी रामा राव अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे। उन्होंने कहा, केटी रामा राव ही हैं जिनकी वजह से (अभिनेत्री) सामंथा का तलाक हुआ, वे उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमज़ोरियाँ ढूँढ़ते थे; वे उन्हें नशे की लत लगाते थे और फिर ऐसा करते थे, यह सब जानते हैं, सामंथा, नागा चैतन्य, उनका परिवार सब जानते हैं कि ऐसा कुछ हुआ था।

नागार्जुन अक्किनेनी ने सुरेखा की टिप्पणी की निंदा

इसके बाद, नागार्जुन अक्किनेनी ने सुरेखा की टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए फ़िल्मी सितारों के जीवन का उपयोग नहीं करना चाहिए, और उनसे दूसरों की निजता का सम्मान करने का आग्रह किया। सामंथा रूथ प्रभु ने भी तेलंगाना मंत्री की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि उनका तलाक एक "निजी मामला" था। सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर सामंथा ने बुधवार शाम को एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका तलाक "आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण" था और इसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी। उन्होंने आगे लोगों से अनुरोध किया कि वे उनके तलाक के बारे में अटकलें लगाना बंद करें।

सुरेखा ने उनकी छवि को खराब

इस बीच, बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने कोंडा सुरेखा को उनके विवादास्पद बयान के लिए मानहानि का नोटिस भेजा है। कानूनी नोटिस में केटीआर ने कहा कि सुरेखा ने उनकी छवि को "खराब" करने के लिए यह टिप्पणी की है और उन्होंने बयानों को तुरंत वापस लेने की मांग की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article