IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

India Alliance की बैठक के लिए दिल्ली रवाना हुए लालू और तेजस्वी

02:45 PM Dec 18, 2023 IST
Advertisement

भाजपा के विरोधी दलों के गठबंधन, India की बैठक मंगलवार को दिल्ली में होने जा रही है। इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

 

इस बीच, इस बैठक में भाग लेने के लिए सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद, अपने बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ पटना से दिल्ली रवाना हुए। दिल्ली रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए लालू प्रसाद ने कहा, हमलोग कल दिल्ली में होने वाली बैठक में भाग लेने जा रहे हैं।

 

उन्होंने भाजपा को सत्ता से हटाने की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमलोग मिलकर लड़ेंगे और इनको हटाएंगे। इस दौरान लालू प्रसाद अपने पुराने अंदाज में भी दिखे जब वे एक पत्रकार के प्रश्न पर भड़क गए। एक पत्रकार ने जब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि भाजपा फिर से सत्ता में आएगी, तो इस पर वे भड़क गए और पत्रकार से कहा कि एके ही सवाल पूछते हो। आपको सिर्फ यही सवाल आता है क्या?

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article