India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Madhya Pradesh: दिग्विजय सिंह का ज्योतिरादित्य पर कटाक्ष, कही ये बात

05:11 PM Dec 02, 2023 IST
Digvijay Singh
Advertisement

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कटाक्ष किया। शनिवार को राज्य की राजधानी भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए, सिंह ने वोटों की गिनती से पहले विधायकों की खरीद-फरोख्त के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, हम पूरी तरह से तैयार हैं। अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा है, इसलिए कोई गद्दार नहीं है।

प्रियंका गांधी भी कर चुकी है सिंधिया पर कटाक्ष

हाल ही में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी मध्य प्रदेश के दतिया में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए सिंधिया पर कटाक्ष करते हुए उन्हें गद्दार कहा था। सिंधिया ने मार्च 2020 में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे की घोषणा की थी। उनके और उनके प्रति वफादार माने जाने वाले विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद मार्च 2020 में मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिर गई। इस बीच राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने आज राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने का भरोसा जताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी राज्य में 130 से ज्यादा सीटें जीतेगी। पूर्व सीएम ने बताया, कल हमें पता चलेगा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान कहां खड़े हैं। हम मध्य प्रदेश में 130 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article