IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Guna Accident पर PM Modi ने जताया दुख, बोले- 'मदद में जुटा है प्रशासन'

03:43 PM Dec 28, 2023 IST
Prime Minister Narendra Modi
Advertisement

मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार की रात एक डंपर से टकराने के बाद एक बस में आग लग गई। जिससे कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही 14 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक जताया है और घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुना सड़क हादसे को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कहा 'मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है। इसमें जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही इस दुर्घटना में घायल सभी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है.'

हादसे पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी जताया दुख

वहीं इससे पहले इस हादसे पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी दुख जताया है। साथ ही सीएम ने मुआवजे का ऐलान भी किया है. मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि 'गुना से आरोन जा रही बस में भीषण आग से यात्रियों के हताहत होने का समाचार अत्यंत दुःखद है. इस हृदय विदारक दुर्घटना में असमय मृत्यु को प्राप्त हुए दिवंगतों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.दुःख की इस विकट परिस्थिति में प्रदेश सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है.'

क्या है पूरा मामला?

दरअसल मुख्यमंत्री ने गुना जिला प्रशासन को बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये और गंभीर घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता देने के निर्देश दिए हैं। पुलिस के मुताबिक यह घटना बुधवार यानी 27 दिसंबर की रात करीब नौ बजे गुना-आरोन रोड पर हुई, जब उल्टी दिशा से आ रहा डंपर ट्रक यात्रियों को ले जा रही बस से टकरा गया। इसके बाद बस पलट गई और उसमें आग लग गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article