India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Madhya Pradesh: भाजपा नेता Satyanarayan Jatiya की पत्नी का निधन, सीएम ने जताया शोक, अभिनंदन समारोह भी स्थगित

08:18 PM Jun 16, 2024 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल छह केंद्रीय मंत्रियों के सम्मान में आयोजित किया जाने वाला अभिनंदन समारोह स्थगित कर दिया गया है।

Highlights

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता Satyanarayan Jatiya की पत्नी का निधन

मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के भाजपा प्रदेश कार्यालय में पीएम मोदी के मंत्रिमंडल के छह केंद्रीय मंत्रियों के सम्मान में आयोजित अभिनंदन समारोह स्थगित कर दिया गया है। भाजपा की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी संसदीय बोर्ड के सदस्य एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी के निधन पर प्रदेश कार्यालय में होने वाला अभिनंदन समारोह स्थगित किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बनी सरकार में राज्य के शिवराज सिंह चौहान, डॉ. वीरेंद्र कुमार, ज्योतिरादित्य सिंधिया, एल. मुरूगन, दुर्गादास उईके, सावित्री ठाकुर को शामिल किया गया है।

Madhya Pradesh के सीएम मोहन यादव ने जताया दुःख

मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य, पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी कलावती जटिया के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। बाबा महाकाल से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article