India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Maharashtra: ठाणे में हिट एंड रन का खौफनाक मामला, कार से युवक को घसीटा

07:10 AM Aug 21, 2024 IST
Advertisement

Maharashtra: महाराष्ट्र के ठाणे में हिट एंड रन का दर्दनाक मामला सामने आया है। नशे में धुत कार ड्राइवर SUV कार से एक व्यक्ति को पहले कार से धक्का देकर गिराता है, फि घसीटता ले जाता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच-पड़ताल में शुरू कर दी है। वायरल वीडियो में सड़क पर कई कारें खड़ी है। इनमें से दो कारें एक वॉइट कलर की और ब्लैक कलर की SUV में बैठे लोगों के बीच किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो जाता है।

इस दौरान विवाद इस कदर बढ़ जाता है कि SUV का ड्राइवर वॉइट कार वाले एक व्यक्ति को बोनट पर उड़ाता हुआ लेकर चला जाता है। फिर उसे सड़क पर गिरा कर घसीटता है। यही नहीं इसके बाद यू-टर्न लेता है और वॉइट कार में सीधी टक्कर मारता है, जिससे उससे धुआं निकलने लगता है।

बाइक सवार 2 लोग जख्मी

SUV के व्हाइट कार को टक्कर मारने के दौरान उसके पीछे खड़े एक बाइक पर सवार महिला और पुरुष को भी चोट लगी है। इसी दौरान वीडियो में कुछ आक्रोशित राहगीरों को ब्लैक SUV पर पत्थर मारते देखा जा सकता है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

कार से लोगों को कुचलने का प्रयास

इस दौरान कार में महिलाएं और बच्चे बैठे होते हैं, जिनको चोटें लग जाती हैं। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे अंबरनाथ-जांभूल फाटा के पास यह घटना घटी थी। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि SUV ड्राइवर ने किस तरह से चार पांच लोगों को कुचलने का प्रयास किया। हालांकि, लोगों को चोटें ही आई, किसी भी तरह के जन हानि नही हुई है। घटना के दौरान सड़क पर मौजूद लोग सहमें हुए दिखाई दिए।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article