India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Maharashtra: ठाणे के अर्जुन टॉवर में लगी भीषण आग, बुझाने का काम जारी

08:39 AM Jun 22, 2024 IST
Advertisement

Maharashtra: महाराष्ट्र के ठाणे में गोखले मार्ग पर स्थित अर्जुन टॉवर में शनिवार तड़के आग लग गई। ठाणे नगर निगम के अनुसार, आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। ठाणे नगर निगम ने कहा, "अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है।" मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। इससे पहले 17 जून को मुंबई के भिंडी बाजार क्षेत्र में भीषण आग लग गई थी। फायर ब्रिगेड से मिली जानकारी के अनुसार, आग एक इमारत की चौथी मंजिल पर लगी थी।

घटनास्थल से काले रंग का धुआं निकलता देखा गया

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में डोंबिवली स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में 12 जून को भीषण आग लग गई। घटनास्थल से काले रंग का धुआं निकलता देखा गया। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग ने त्वरित कार्रवाई की और कई दमकल गाड़ियों के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गया।

हादसे में कई बच्चे घायल

इससे पहले ठाणे के फुटबॉल क्लब में शेड गिरने की खबर सामने आई है। हादसे में कई बच्चों घायल हुए है। फुटबॉल परिसर में कुल 17-18 बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान तेज हवा की वजह से बच्चों के ऊपर दूसरी सोसाइटी का एक पतरा बच्चों के ऊपर गिर गया। इस दौरान 7 बच्चे घायल हो गए है। जिसमें से 4 बच्चे ठीक है और 3 संवेदनशील अवस्था में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article