India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ममता बनर्जी ने तानाशाही की सारी हदें पार की, घमंड को चूर–चूर करेगी जनता : जेपी नड्डा

03:45 AM Aug 28, 2024 IST
Advertisement

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में पुलिस द्वारा इंसाफ की मांग कर रहे डॉक्टरों, युवाओं और महिलाओं के साथ किए गए हिंसक व्यवहार की निंदा करते हुए आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी ने राज्य में निर्ममता और तानाशाही की सारी हदें पार कर दी है। पश्चिम बंगाल पुलिस के रवैये के खिलाफ बंगाल बंद करने की जानकारी देते हुए जेपी नड्डा ने बताया कि भाजपा ने आज सुबह 6 बजे से 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का आह्वान किया है और उन्हें विश्वास है कि बंगाल की जनता भाजपा के साथ खड़ी होकर, ममता बनर्जी के घमंड को चूर–चूर करेगी।

जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल को लेकर मंगलवार को बयान जारी कर कहा, आज पश्चिम बंगाल की सड़कों पर ममता बनर्जी सरकार और उनकी बर्बर पुलिस द्वारा इंसाफ की मांग कर रहे डॉक्टरों, बंगाल के युवाओं और महिलाओं पर जो हिंसा और दमनकारी चक्र का जो तांडव देखा है, वह निंदनीय तो है ही, साथ ही मानवता को भी शर्मसार करने वाला है। बंगाल में एक बेटी के साथ निर्ममता की सारी हदें पार कर दी जाती हैं - मगर ममता बनर्जी चुप हैं, स्त्री की अस्मिता को तार-तार कर दिया जाता है, मगर ममता बनर्जी चुप हैं, बेटी के मां- बाप को भटकाया जाता है- मगर ममता बनर्जी चुप हैं।

छात्रों पर बरसाए गए लाठी डंडे

उन्होंने आगे कहा कि, जब देश की युवा शक्ति ने इस अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाने की कोशिश की, नबन्ना अभियान निकाला, तब ममता बनर्जी को अपने मुख्यमंत्री होने का एहसास हुआ और उन्होंने दोषियों को बचाने के लिए निर्ममता की हदों को पार कर दिया। सरकार ने 6 हजार पुलिस जवान तैनात किए। हावड़ा ब्रिज को सील कर दिया। बंगाल की सड़कों पर देश की युवा शक्ति छात्रों पर लाठी बरसाए गए, वॉटर कैनन के साथ उनपर प्रहार किया गया। मैं पूछता हूं 'छात्र समाज' की मांग क्या थी? यही की आरजी कर हॉस्पिटल में हुए जघन्य अपराध पर दोषियों पर कार्रवाई हो, बंगाल की बेटी को न्याय मिले। ममता बनर्जी महिला मुख्यमंत्री हो कर भी बंगाल की महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करवाने में असफल रही हैं।

ममता सरकार पर तानाशाह का आरोप

बंगाल बंद की जानकारी देते हुए नड्डा ने आगे कहा, बंगाल में ममता बनर्जी ने निर्ममता और तानाशाही की सारी हदें पार कर दी है। चाहे भाजपा के कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या हो, संदेशखाली और आरजी कर मेडिकल कॉलेज केस में दोषी को बचाने के लिए सरकार और प्रशासन की मिलीभगत हो, सभी मामलों में बंगाल की मुख्यमंत्री का तानाशाह रवैया देखने को मिला है। ममता ऐसे गुनहगारों को बचने का प्रयास कर रही हैं, इसमें उनकी क्या मजबूरी है। कोलकाता और पूरे पश्चिम बंगाल की गलियों में ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ हजारों विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं, जहां आम लोग ममता बनर्जी के खिलाफ अपने घरों से बाहर निकल आए हैं।

सामान्य नागरिकों की भावना को ध्यान में रख कर, भाजपा ने कल सुबह 6 बजे से 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का आह्वान किया है। हमें विश्वास है कि बंगाल की जनता हमारे साथ खड़ी रहेगी- और ममता बनर्जी के घमंड को चूर–चूर करेगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article