India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ED की रडार पर अब ममता बनर्जी के मंत्री, भर्ती घोटाले को लेकर रथिन घोष के घर पर हुई छापेमारी

10:35 AM Oct 05, 2023 IST
Advertisement
आगामी विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के पहले ही ईडी अपने एक्शन मोड में आ चुकी है जहां वह दिल्ली के अंदर शराब घोटाले  मामले में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के मंत्रियों को गिरफ्तार कर रही है तो वही आज पश्चिम बंगाल में ईडी  ममता बनर्जी के मंत्री रतिन घोष के घर छापेमारी कर रही है। दिल्ली से लेकर पश्चिम बंगाल तक ईडी अपनी सवारी लेकर नेताओं के घर पहुंच रहे और छापेमारी कर कई सबूत को इकट्ठा भी कर रही है।

इन नेताओं के ठिकानों पर भी हो रही है छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय में गुरुवार के दिन पश्चिम बंगाल के मंत्री रथिन घोष के घर छापेमारी बता दे की छापेमारी मध्यमग्राम नगर पालिका में कथित भर्ती घोटाले के सिलसिले में हो रही है। अब ईडी के रडार में ममता बनर्जी के नेता भी आने लगे हैं। जी हां पश्चिम बंगाल में इस वक्त ईडी की छापेमारी चल रही है और यह ऐसे समय पर हो रही है जब गुरुवार के दिन सुबह से ही डीएम के सांसद जगतरक्षकन के यहां भी आयकर विभाग ने छापेमारी की है। पिछले दिनों देश के कई अलग-अलग हिस्सों पर ईडी  के द्वारा छापेमारी हो जिसमें एक नाम आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का भी है जिन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है बुधवार के दिन उनकी आवास पर ईडी की छापेमारी हुई इसके बाद पूरे दिन भर पूछताछ चली और उसके बाद ही उन्हें शाम होते ही गिरफ्तार कर लिया गया।

इन ठिकानों पर चल रही है ईडी की रेड

ईडी  के द्वारा बंगाल सरकार में मंत्री रथिन घोष के दफ्तर और घर पर छापेमारी की गई । मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजधानी कोलकाता से लेकर उत्तर 24 परगना जिले समेत 12 जगह पर रेडी की अभी भी रेड चल रही है इतना ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मंत्री के यहां पर मनी लांड्रिंग के मामले में जांच जारी है।
Advertisement
Next Article