India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MLA Churachandpur: मणिपुर में विधायक के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके से AK-47 के खोखे बरामद

01:46 AM Jul 05, 2024 IST
Advertisement

MLA Churachandpur: मणिपुर के चुराचांदपुर जिले में गोलीबारी की घटना सामने आई है। जोउ वेंग में स्थित विधायक सिंघाट चिनलुनथांग के घर पर कुछ अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने कई राउंड ताबड़तोड़ गोलीबारी की। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बताया कि इलाके के निरीक्षण के दौरान दीवार के कुछ हिस्से क्षतिग्रस्त पाए गए। इसके साथ ही पुलिस को छानबीन के दौरान एके-47 कारतूस के पांच खाली खोल बरामद किए हैं। फिलहाल, पुलिस ने आगे की जांच के लिए चुराचांदपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है।

एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, चुराचांदपुर पुलिस का कहना है कि गनीमत रही कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी है। बता दें कि, चिनलुनथांग चुराचांदपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत सिंघाट विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे। जहां विधायक ने 2017 मणिपुर विधानसभा चुनाव कुकी पीपुल्स अलायंस (केपीए) के तहत चुनाव लड़ा था।

असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने उठाए कड़े कदम

इस दौरान आईटीएलएफ संगठन ने कहा कि वह सशस्त्र बदमाशों की हरकतों की कड़ी निंदा करता है, जिन्होंने शहर की शांति भंग की तथा लोगों में दहशत और आतंक पैदा किया। उन्होंने आगे कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस से जरूरी और एहतियाती कदम उठाने की अपील की।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article