India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AAP नेता Manish Sisodia ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, केजरीवाल की रिहाई के लिए की प्रार्थना

05:50 PM Aug 25, 2024 IST
Advertisement

Manish Sisodia: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने पंजाब के अमृतसर में स्थित स्वर्ण मंदिर में रविवार को मत्था टेका और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई के लिए प्रार्थना की।

Highlights

मनीष सिसोदिया ने अमृतसर में स्थित स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया(Manish Sisodia) को हाल ही में आबकारी नीति मामले में उच्चतम न्यायालय से जमानत मिली थी। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे। सिसोदिया ने स्वर्ण मंदिर परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने और उनके परिवार के सदस्यों ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका।

Manish Sisodia ने केजरीवाल की रिहाई के लिए की प्रार्थना

मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री की रिहाई के लिए भी प्रार्थना की। केजरीवाल कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) इसकी जांच कर रहा है। सिसोदिया ने तिहाड़ जेल में बिताए 17 महीनों को भी याद किया और दावा किया कि उन्हें 'एक साजिश के तहत' कैद करके रखा गया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा सत्य की जीत के लिए प्रार्थना करते हैं।

Manish Sisodia ने 'उत्कृष्ट कार्यों' के लिए भगवंत मान सरकार की सराहना की

सिसोदिया(Manish Sisodia) ने कहा कि उन्हें ईश्वर के आशीर्वाद, उच्चतम न्यायालय और देश के संविधान की बदौलत न्याय मिला। इससे पहले सिसोदिया ने अमृतसर पहुंचने पर राज्य में 'उत्कृष्ट कार्यों' के लिए मान सरकार की सराहना की। स्वर्ण मंदिर परिसर में मान ने कहा कि सिसोदिया ने देश के शिक्षा क्षेत्र में क्रांति ला दी। भगवंत मान ने कहा, सिसोदिया को उच्चतम न्यायालय से न्याय मिला है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि केजरीवाल भी जल्द ही रिहा हो जाएंगे।

 

भगवंत मान का भाजपा पर आरोप

भगवंत मान ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आप के नेताओं को जेल भेजकर पार्टी को तोड़ने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि सिसोदिया अपने परिवार के साथ स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने आए थे और उनका कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था। मनीष सिसोदिया के साथ मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर, कुलदीप सिंह धालीवाल और हरभजन सिंह और विधायक जीवन ज्योत कौर सहित कई पार्टी के कई नेता मौजूद थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article