India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Modi Cabinet का पहला फैसला, PM आवास योजना के तहत 3 करोड़ नए घर बनाए जाएंगे

07:14 PM Jun 10, 2024 IST
Advertisement

Modi Cabinet: PM मोदी के नेतृत्‍व वाली सरकार की पहली कैबिनेट बैठक सोमवार को हुई। इसके साथ ही बैठक में पीएम आवास योजना के तहत 3 करोड़ नए घर बनाने का बड़ा फैसला किया गया।

Highlights
. Modi Cabinet 3.0 का पहला फैसला
. PM आवास योजना के तहत 3 करोड़ नए घर बनाए जाएंगे

Modi Cabinet का पहला फैसला

PM मोदी के नेतृत्‍व वाली सरकार की पहली कैबिनेट(Modi Cabinet ) बैठक सोमवार को हुई। इसके साथ ही बैठक में पीएम आवास योजना के तहत 3 करोड़ नए घर बनाने का बड़ा फैसला किया गया। बता दें कि पहली कैबिनेट बैठक में पात्र परिवारों की संख्या में इजाफे के बाद आवासों की आवश्‍यकताओं को पूरा करने के लिए 3 करोड़ अतिरिक्त ग्रामीण और शहरी परिवारों को घरों के निर्माण के लिए सहायता प्रदान करने पर सहमति व्यक्त की गई।

Modi Cabinet का पहला फैसला

पीएम मोदी(Modi Cabinet ) ने अपने तीसरे कार्यकाल के आगाज के साथ ही देश के अन्नदाताओं को बड़ी सौगात दी है. सोमवार को ‘किसान सम्मान निधि' की 17वीं किस्त जारी कर दी गई. इस किस्त के अंतर्गत केंद्र सरकार ने किसानों के लिए 20 हजार करोड़ रुपए की राशि आवंटित की गई है। बता दें कि पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री बनते ही देश के लोगों को सौगात दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article