India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP Polls: शिवराज बोले- कांग्रेस सत्ता में आई तो योजनाएं बंद कर देगी

07:45 PM Oct 25, 2023 IST
Advertisement

नरसिंहपुर में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण, उद्योग एवं जलशक्ति मंत्री प्रह्लाद पटेल के नामांकन भरने के पूर्व आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता को संकल्प दिलाया कि वे भाजपा को वोट दें। चौहान ने कहा कि कांग्रेस जब-जब सत्ता में आई, उसने योजनाएं बंद करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि 15 महीने की सरकार में ही कमलनाथ ने महिलाओं, बेटियों और बुजुर्गों को मिलने वाली आर्थिक मदद बंद कर दी थी। जिससे जनता को बहुत परेशानियां हुईं। यदि यह दोबारा आए तो फिर यही करेंगे। उन्होंने कहा कि बहनों के सम्मान को कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने नौटंकी कहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता क्या है और वे वास्तव में क्या सोचते हैं। लाडली बहना योजना ने महिलाओं के सम्मान की रक्षा की और ये योजना आगे भी जारी रहेगी।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि नरसिंहपुर में हमारे अपनों के संघर्ष और त्याग का परिणाम है कि आज हम देश और समाज की सेवा करने की स्थिति में हैं। उन्होंने कहा कि इस संघर्ष को हम व्यर्थ नहीं जाने देंगे। नरसिंहपुर की माटी का प्रताप है कि यहां के लोग कभी लालच में आकर वोट नहीं करते।

 

Advertisement
Next Article