India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मुंबई पुलिस ने बाबा सिद्दीकी के शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल पहुंचाया

07:30 AM Oct 13, 2024 IST
Advertisement

Mumbai : मुंबई पुलिस ने रविवार सुबह एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के शव को लीलावती अस्पताल से लगभग 8 किलोमीटर दूर स्थित कूपर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर पोस्टमार्टम करेंगे,महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अजित पवार गुट के नेता सिद्दीकी को बांद्रा के निर्मल नगर के पास गोली मार दी गई थी। बाद में शनिवार देर रात लीलावती अस्पताल में उनकी गोली लगने से मौत हो गई।

Highlight

शनिवार शाम को अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी

शव को लीलावती अस्पताल में रखा गया था, जहां सिद्दीकी के परिवार से मिलने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए राजनेताओं और मशहूर हस्तियों सहित बड़ी संख्या में लोग देर रात तक जुटे रहे।बांद्रा पश्चिम से तीन बार विधायक रहे सिद्दीकी इस साल फरवरी की शुरुआत में कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद अजित पवार की एनसीपी में शामिल हो गए थे। शनिवार शाम को अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए सीएम शिंदे ने मीडिया से कहा कि दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक अभी भी फरार है। "यह एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। मैंने डॉक्टरों और पुलिस से बात की। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है - आरोपी उत्तर प्रदेश और हरियाणा के हैं।

मुंबई के अतिरिक्त सीपी परमजीत सिंह दहिया ने दो संदिग्धों की गिरफ्तारी की पुष्टि की

तीसरा आरोपी फरार है। हमने मुंबई पुलिस को कानून-व्यवस्था को अपने हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है, शिंदे ने ठाणे में संवाददाताओं से कहा, सीएम शिंदे ने एक दिन पहले संवाददाताओं से कहा। अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार, बाबा सिद्दीकी को आपातकालीन उपचार के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में लाए जाने से पहले सीने में दो गोलियां लगी थीं। उन्हें शनिवार रात करीब 9.30 बजे भर्ती कराया गया था और काफी प्रयासों के बावजूद, कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई। मुंबई के अतिरिक्त सीपी परमजीत सिंह दहिया ने दो संदिग्धों की गिरफ्तारी की पुष्टि की।

घटना रात करीब 9:30 बजे निर्मल नगर में हुई

घटना रात करीब 9:30 बजे निर्मल नगर में हुई। दहिया ने संवाददाताओं से कहा, गोली लगने के बाद बाबा सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल ले जाया गया। दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है और मुंबई क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने अपराध में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। अधिकारियों ने कहा, गोलीबारी में 9.9 एमएम की पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article