India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nabanna Stampede : Nabanna March को लेकर ममता सरकार पर बरसे जेपी नड्डा

09:28 PM Aug 27, 2024 IST
Advertisement

Nabanna Stampede : 9 अगस्त को कोलकाता के आरजे कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के साथ शर्मनाक बलात्कार और हत्या मामले में मंगलवार को कोलकाता की सड़कों पर बवाल देखने को मिला। वहीं इसको लेकर जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है।

Nabanna Stampede : ममता सरकार पर बरसे जेपी नड्डा

Nabanna Stampede : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रहे छात्रों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प की घटना सामने आई है। जिसके बाद भाजपा ने ममता सरकार पर अपराधियों को बचाने का आरोप लगाया। साथ ही पुलिस की ज्यादतियों के जरिये प्रदर्शनकारी छात्रों की आवाज को कुचलने का भी आरोप लगाया।प्रदर्शनकारी छात्रों पर पानी की बौछार किए जाने को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि परेशान करने वाली इन तस्वीरों ने देश को क्रोधित कर दिया है।जेपी नड्डा ने एक्स पोस्ट पर लिखा, कोलकाता से पुलिस की बर्बरता की तस्वीरों ने लोकतांत्रिक सिद्धांतों को महत्व देने वाले हर व्यक्ति को नाराज कर दिया है।

Nabanna Stampede : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के कुछ दिनों बाद, छात्रों ने मंगलवार को राज्य सचिवालय नबन्ना तक एक विरोध मार्च आयोजित किया। जब प्रदर्शनकारियों ने मार्च किया, तो पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए आंसू गैस के गोले और पानी की बौछारें की। साथ ही सूत्रों के अनुसार, विरोध मार्च के लिए कोई अनुमति नहीं दी गई थी, जबकि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि रैली के दौरान अशांति पैदा करने की साजिश रची जा रही थी।

Nabanna Stampede : वहीं तृणमूल नेता कुणाल घोष ने एक्स पोस्ट पर कहा, हर किसी ने देखा कि कैसे भाजपा के गुंडों ने बैरिकेड तोड़ दिए और पुलिस पर हमला किया। पुलिसकर्मी घायल हो गए, फिर भी उन्होंने संयम बनाए रखा। भाजपा के गुंडे परेशानी पैदा कर रहे हैं, और अब उन्होंने बंद बुलाया है। सामान्य जनजीवन प्रभावित नहीं होना चाहिए।इस बीच, भाजपा की बंगाल इकाई ने मंगलवार की 'नबन्ना अभिजन' (बंगाल सचिवालय तक मार्च) विरोध रैली में भाग लेने वाले प्रदर्शनकारियों पर पुलिस कार्रवाई की निंदा करने के लिए बुधवार को राज्य में 12 घंटे की आम हड़ताल का आह्वान किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article