IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nagpur Road Accident: नागपुर में बड़ा सड़क हादसा, कार-ट्रक की भिड़ंत में 6 की मौत

12:19 PM Dec 16, 2023 IST
Advertisement

Nagpur Road Accident: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दुखद दुर्घटना सामने आ रही है। यहाँ, शुक्रवार आधी रात को नागपुर जिले के काटोल तालुका के सोनखंब में एक ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अजय दशरथ चिखले (45), विट्ठल दिगंबर थोटे (45), सुधाकर रामचंद्र मानकर (42), रमेश ओंकार हेलोंडे (48), मयूर मोरेश्वर इंगले (26) और वैभव साहेबराव चिखले (32) के रूप में की गई है।

पुलिस के अनुसार घटना कल रात सवा 12 बजे घटित हुई थी कार में सवार सभी 7 लोग हंसी-ख़ुशी के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे थे, उसी समय उनकी कार में एक सोयाबीन लदे ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे कार में मौजूद 6 लोग मारे गए। पुलिस ने कहा कि, दो लोगों की घटना के तुरंत बाद मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद बाकि के लोगों को अस्पताल ले गए जिनमें दो की और मौत हो गई। तीन बचे लोगों को इलाज के लिए नागपुर भेजा गया जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई। बचे एक व्यक्ति की हालत बहुत खराब है।

नागपुर ग्रामीण पुलिस ने कहा, "कल देर रात नागपुर के काटोल तालुका के सोनखांब में एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे छह लोगों की मौत हो गई। घायलों को नागपुर के सरकारी मेडिकल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।" कार में सात लोग सवार होकर नागपुर से काटोल की ओर जा रहे थे तभी एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। घायल को नागपुर के सरकारी मेडिकल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। कार के क्षतिग्रस्त अवशेष भीषण दुर्घटना की भयावहता को बयां कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article