India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारत को आध्यात्मिक शक्ति के रूप में भी जाना जाएगा: Jyotiraditya Scindia

03:36 PM Dec 30, 2023 IST
Jyotiraditya Scindia
Advertisement
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन के बाद, केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शनिवार को कहा कि आज एक ऐतिहासिक दिन है क्योंकि अयोध्या के लिए PM मोदी के संकल्प सच हो रहे हैं और अयोध्या विश्व मानचित्र पर प्रमुखता से उभर रही है। उन्होंने कहा, आज एक ऐतिहासिक दिन है, आज पीएम मोदी के अयोध्या के संकल्प साकार हो रहे हैं और अयोध्या दुनिया के नक्शे पर उभर रही है। आज भारत एक आध्यात्मिक शक्ति के रूप में भी जाना जाएगा। 22 जनवरी भारत के लिए एक महत्वपूर्ण दिन होगा।
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को कहा कि आज एक ऐतिहासिक दिन है 
  • अयोध्या के लिए PM के संकल्प सच हो रहे हैं और अयोध्या विश्व मानचित्र पर प्रमुखता से उभर रही है- ज्योतिरादित्य सिंधिया
  • भारत एक आध्यात्मिक शक्ति के रूप में भी जाना जाएगा- ज्योतिरादित्य सिंधिया

PM पर बोले ज्योतिरादित्य 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, पीएम मोदी ने वैश्विक मानकों के साथ एक हवाई अड्डे का उद्घाटन किया, इस हवाई अड्डे का निर्माण 500 करोड़ रुपये के बजट पर किया गया है और इसमें सालाना लगभग 10 लाख तीर्थयात्रियों के आने की उम्मीद है। दूसरे चरण में, हवाई अड्डे का और विस्तार किया जाएगा। ए 3750 मीटर का रनवे बनाया जाएगा जिस पर बोइंग 777 और एयरबस 350 उतर सकेंगे। हवाई अड्डे के वर्तमान क्षेत्र को 5 लाख वर्ग फुट तक विस्तारित किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article