IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस के आरोपों पर भड़कीं निर्मला सीतारमण

09:15 PM Feb 05, 2024 IST
Advertisement

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को कांग्रेस के उन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें यह कहा गया कि केंद्र सरकार गैर-भाजपा शासित राज्यों के लिए धन रोक रही है। उन्होंने कहा कि यह एक राजनीतिक रूप से प्रेरित आरोप है। यह आशंका जताई गई कि कुछ राज्यों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। यह बयान राजनीतिक रूप से प्रेरित है और निहित स्वार्थ वाले लोग खुश होकर ऐसा बोल रहे हैं।

 Highlights 

अधीर रंजन चौधरी के दावे पर सीतारमण का पलटवार

उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक संभावना नहीं है कि कोई भी वित्त मंत्री यह कहने के लिए हस्तक्षेप कर सकता है कि मुझे यह राज्य पसंद नहीं है, भुगतान बंद करो। उन्होंने कहा कि प्रणाली अच्छी तरह से स्थापित है, ऐसा नहीं हो सकता है।

डीके शिवकुमार ने किया प्रदर्शन का एलान

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि सभी विधायकों, एमएलसी और सांसदों सहित कांग्रेस की राज्य इकाई धन आवंटित नहीं करने को लेकर 7 फरवरी को केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक वह राज्य है, जो देश में दूसरा सबसे अधिक कर अदा करता है। यह दुखद है कि हमारे राज्य को हर बार झटका मिलता है। पिछले पांच वर्षों से भाजपा सरकार कर्नाटक की अनदेखी कर रही है। यह अनुचित है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article