India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्वाति मालीवाल विवाद में निर्मला सीतारमण ने अरविंद केजरीवाल की आलोचना

02:40 PM May 17, 2024 IST
Advertisement

Nirmala Sitharaman: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) शुक्रवार, 17 मई को स्वाति मालीवाल मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की कतार में शामिल हो गईं। सीतारमण ने कहा, "इसमें कोई बकवास नहीं हो सकती। यह अरविंद केजरीवाल के आवास के अंदर हुआ, जबकि वह वहां मौजूद थे और उनके पिए भी वहां मौजूद थे।" उन्होंने आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल से माफी मांगने को कहा और कहा कि उन्हें संयुक्त विपक्षी सभा में "बेशर्मी से विभव कुमार (मुख्यमंत्री के सहयोगी, जिस पर हमले का आरोप लगाया गया है) के साथ घूमते देखा गया था"।

Highlights:

Nirmala Sitharaman ने केजरीवाल पर जमकर किया हमला

निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने आप नेताओं द्वारा महिलाओं पर हमला करने के पहले के मामलों का भी जिक्र किया। उन्होंने नई दिल्ली लोकसभा सीट के लिए पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती का जिक्र किया, जिन पर पहले अपनी गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया था, और कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेताओं - गांधी परिवार - से उम्मीद की जाएगी कि वे उन्हें वोट देंगे। इस चुनाव के लिए दो पार्टियों ने गठबंधन किया है। सीतारमण ने घोषणा की, "दिल्ली महिलाओं की सुरक्षा पर मुख्यमंत्री के दावों पर संदेह कर रही है। वे देख रहे हैं," मुख्यमंत्री केजरीवाल महिला विरोधी हैं। एक महिला के खिलाफ हमले का समर्थन कर रहे हैं।

स्वाति मालीवाल के साथ हुई हिंसा

आप की राज्यसभा सांसद और पूर्व में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर विभव कुमार द्वारा कथित तौर पर हमला किया गया था। AAP के वरिष्ठ नेता संजय सिंह के अनुसार - जिन्होंने 24 घंटे बाद "दुखद घटना" की पुष्टि की - कुमार ने उनके साथ "दुर्व्यवहार" किया, और अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के आदेश जारी किए थे।

पुलिस ने पुष्टि की है कि उन्हें अरविंद केजरीवाल के आवास के भीतर एक अज्ञात व्यक्ति से दो कॉल मिलीं - लेकिन मालीवाल के लिए पंजीकृत फोन नंबर से - उन्हें उत्पीड़न के बारे में सचेत किया गया। घंटों बाद वह एक पुलिस स्टेशन में उपस्थित हुई लेकिन शिकायत दर्ज किए बिना चली गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article