India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भाजपा के साथ दोस्ती वाले बयान पर नीतीश कुमार ने दी सफाई, जानें- क्या कहा?

02:33 PM Oct 21, 2023 IST
Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोतिहारी के महात्मा गांधी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भाजपा से दोस्ती से संबंधित दिए गए बयान से पलटते हुए कहा कि हम ऐसा क्यों कहेंगे। उन्होंने मीडिया को कोसते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से प्रकाशित किया गया।

पटना में शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि भाजपा से दोस्ती की कोई बात ही नहीं की थी। उनके बयान का गलत मतलब निकाल लिया गया। नीतीश कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि वे काम याद रखने की बात कर रहे थे, कितना काम हुआ है ये याद रखना, यही हम बोले थे।

मीडिया पर भड़के 'सुशासन बाबू'

नीतीश ने मीडिया पर भड़ास निकालते हुए यहां तक कह दिया कि आज तो वे मीडिया से बात कर ले रहे हैं। लेकिन, आगे से मीडिया से बात ही नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि सब गलत चला रहा है। हम तो मोतिहारी में कह रहे थे कि यहां जो सेंट्रल यूनिवर्सिटी खुला है, उसमें राज्य सरकार का कितना योगदान है। लोगों को इसे भूलना नहीं चाहिए।

CM नीतीश ने सुशील मोदी पर साधा निशाना 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब भाजपा के नेता सुशील मोदी के एक बयान को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाए जाने से उन्हें तकलीफ हुई थी। भाजपा के साथ जाने के सवाल पर उन्होंने पास खड़े तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये बच्चा हैं, हम साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

 

Advertisement
Next Article