India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Odisha CM Majhi: सरकार घोषणापत्र में किए गए वादों को पांच साल के भीतर पूरा करेगी

07:34 PM Jun 13, 2024 IST
Advertisement

Odisha CM Majhi: ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने बृहस्पतिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के चुनाव घोषणापत्र में किए गए वादे ‘‘मोदी की गारंटी’’ हैं और पांच साल के भीतर पूरे किए जाएंगे।

Highlights
. Odisha CM Majhi का बड़ा बयान
. घोषणापत्र में किए गए वादों को पांच साल के भीतर पूरा करेगी
. घोषणापत्र में किए गए वादे ‘‘मोदी की गारंटी’’ हैं

Odisha CM Majhi का बड़ा बयान

ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी(Odisha CM Majhi) ने बृहस्पतिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव घोषणापत्र में किए गए वादे ‘‘मोदी की गारंटी’’ हैं और पांच साल के भीतर पूरे किए जाएंगे।माझी ने पुरी जिले के सुआंडो गांव में महान सामाजिक कार्यकर्ता उत्कलमणि गोपबंधु दास की जन्मस्थली का दौरा करते वक्त यह बात कही।उन्होंने बीजू जनता दल (बीज) की पिछली सरकार में ग्रामीण इलाकों के निवासियों की अनदेखी किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार गांवों में आम लोगों के जीवन को प्रभावित करने वाले मुद्दों का समाधान करेगी।

घोषणापत्र में किए गए वादे ‘‘मोदी की गारंटी’’ हैं:Odisha CM Majhi

भाजपा ने अपने चुनाव घोषणापत्र(Odisha CM Majhi) में धान के लिए 3,100 रुपये प्रति क्विंटल न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी), सभी घरों में पाइप से पानी का कनेक्शन और गरीबों के लिए पक्के मकान आदि का वादा किया है।माझी ने उपमुख्यमंत्री केवी सिंह देव और प्रवती परिदा तथा कुछ अन्य मंत्रियों के साथ उत्कलमणि गोपबंधु दास की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात की और उनके सामने आने वाली समस्याओं पर चर्चा की।

माझी(Odisha CM Majhi) ने कहा कि उनकी सरकार किसानों के समग्र विकास के लिए 100 दिनों के भीतर 'समृद्ध कृषक नीति' लाएगी। इससे पहले दिन में माझी और उनकी टीम ने पुरी का दौरा किया था, जहां जगन्नाथ मंदिर के सभी चार द्वार खोले गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article