India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बीजेडी समर्थकों के साथ झड़प में बीजेपी कार्यकर्ता की मौत, 7 अन्य घायल, सीएम पटनायक ने की हिंसा की निंदा

01:32 PM May 16, 2024 IST
Advertisement

Odisha Election 2024: ओडिशा के गंजम जिले में बीजू जनता दल (बीजेडी) और भगवा पार्टी के समर्थकों के बीच झड़प में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। मृतक की पहचान श्रीकृष्ण सरनापुर गांव निवासी दिलीप कुमार पाहाना के रूप में की गयी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Highlights:

क्यों हुई झड़प

खल्लीकोट थाना क्षेत्र के श्री कृष्णा सरनापुर गांव में बुधवार की रात चुनाव प्रचार के लिए पोस्टर लगाने को लेकर हुए विवाद में झड़प हुई। प्रारंभिक जांच के अनुसार, झड़प एक उम्मीदवार के लिए प्रचार पोस्टर लगाने को लेकर हुई, लड़ाई में दोनों पक्षों ने धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया। घायल व्यक्तियों का फिलहाल सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। कथित तौर पर गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने खलीकोट विधानसभा सीट से बीजद उम्मीदवार और मौजूदा विधायक सूर्यमणि बैद्य के आवास के पास खड़े कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही घटना के विरोध में उन्होंने थाने के पास सड़क भी जाम कर दी।

सीएम पटनायक ने की निंदा

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घटना की निंदा की और मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। "खल्लीकोट क्षेत्र में हिंसा की अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद घटना से बहुत परेशान और दुखी हूं। हिंसा की ऐसी घटनाओं का हमारे लोकतंत्र और नागरिक समाज में कोई स्थान नहीं है। मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं।"

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article