India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हमारी नई सरकार ने 100 दिन का कार्यकाल सफलतापूर्वक किया संपन्न - शाहनवाज हुसैन

12:44 AM Sep 21, 2024 IST
Advertisement

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने नरेंद्र मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सरकार ने समाज के सभी वर्गों के हित के लिए कई हितकारी कदम उठाए हैं और आगे भी उठाती रहेगी। हमारी सरकार के लिए हमेशा से ही समाज का कल्याण प्राथमिकता रहा है और आगे भी रहेगा।
 100 दिन का कार्यकाल संपन्न
उन्होंने कहा, “हमारी नई सरकार ने 100 दिन का कार्यकाल सफलतापूर्वक संपन्न किया है। यह हमारे लिए खुशी की बात है। इस दौरान सरकार ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं। इसमें किसान, जवान और युवाओं से जुड़े मुद्दे शामिल हैं। हमने जनता से किए अपने वादे भी पूरे किए हैं और आगे भी करते रहेंगे।”
हम हमेशा से ही किसानों की समृद्धि के लिए काम करते रहे हैं - भाजपा
भाजपा नेता ने कहा, “हमारी सरकार ने हर क्षेत्र में उल्लेखनीय काम करके दिखाया है। हम पहले ही इस बात को भांप चुके थे कि हमारी सरकार आने वाली है। एक बात मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हमारी सरकार ने अगर सबसे ज्यादा किसी के लिए काम किया है, तो वो किसान हैं। हम हमेशा से ही किसानों की समृद्धि के लिए काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। किसान हर देश की अर्थव्यवस्था की नींव होते हैं। ऐसे में हमारी सरकार ने किसानों का विशेष ख्याल रखा है।”
100 दिनों में मोदी सरकार ने 15 लाख करोड़ की परियोजनाओं की शुरुआत की
बता दें कि मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बुकलेट जारी किए। इसमें विस्तारपूर्वक मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है। बुकलेट में बताया गया है कि 100 दिनों में हमारी सरकार ने 15 लाख करोड़ की परियोजनाओं की शुरुआत की। इंफ्रास्ट्रक्चर में 100 दिन में 3 लाख करोड़ रुपये की परियोजनाएं शुरू की गईं हैं। महाराष्ट्र के वधवान में 76 हजार करोड़ की लागत से मेगा पोर्ट बनाने का ऐलान किया गया। 49 हजार करोड़ की लागत से 25 हजार गांवों को पक्की सड़कों से जोड़ने की योजना की शुरुआत की गई है।

Advertisement
Next Article