IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dawood Ibrahim की खबर दबाने के लिए विपक्ष संसद में कर रहा हंगामा: शिवसेना सांसद राहुल शेवाले

02:26 PM Dec 18, 2023 IST
Advertisement

लोक सभा में शिवसेना संसदीय दल के नेता राहुल शेवाले ने आरोप लगाया है कि Dawood Ibrahim की खबर को दबाने के लिए विपक्ष संसद में हंगामा कर रहा है। राहुल शेवाले ने संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि सोशल मीडिया में ऐसी न्यूज़ आ रही है कि कुख्यात आतंकवादी दाऊद इब्राहिम को जहर दिया गया है और दाऊद इब्राहिम की हालत गंभीर है, तो इस बारे में विपक्ष गंभीरतापूर्वक नहीं दिखाई दे रहा है और सदन के अंदर और बाहर भी जो बयान दे रहे हैं वह बहुत ही सरप्राइजिंग है।

Indi Alliance खबर को दबाना चाहता है- राहुल शेवाले

उन्होंने कहा कि लगता है कि दाऊद इब्राहिम की खबर को दबाने के लिए विपक्ष संसद में हंगामा कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि यह देश के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण खबर है, लेकिन विपक्ष इसके बारे में कुछ चर्चा न करते हुए कुछ अलग ही बयान दे रहा है। Indi Alliance भी इस खबर को दबाना चाहता है, इसके बारे में चर्चा भी नहीं होने दे रहे हैं और जो संसद के अंदर और संसद के बाहर उनके बयान हैं, वह संसद की गरिमा के अनुरूप भी ठीक नहीं है और वे शिवसेना संसदीय दल के नेता के रूप में इसकी निंदा करते हैं।\

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article