India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हमारा लक्ष्य त्रिपुरा से 12 लाख लोगों को भाजपा में शामिल कराना है : माणिक साहा

09:09 AM Sep 24, 2024 IST
Advertisement

त्रिपुरा : 3 सितंबर को शुरू हुए भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को पूरे त्रिपुरा में जबरदस्त समर्थन मिला है, क्योंकि कुछ ही हफ्तों में करीब 4,00,000 लोग पार्टी में शामिल हो गए हैं। धर्मनगर से लेकर सबरूम तक इस अभियान ने राज्य के लोगों में उत्साहपूर्ण भागीदारी को बढ़ावा दिया है। मुख्यमंत्री माणिक साहा खुद इस पहल को आगे बढ़ाने के लिए लोगों से जुड़ रहे हैं। रविवार को उन्होंने बारदोवाली विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों का दौरा किया और लोगों के घर जाकर उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया।

Highlight : 

त्रिपुरा से 12 लाख लोगों को भाजपा में शामिल कराने का लक्ष्य

बता दें कि, शासन का प्रबंधन करते हुए पार्टी के संगठनात्मक आधार को मजबूत करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री की इस पहल ने सभी स्तरों पर पार्टी कार्यकर्ताओं को काफी प्रेरित किया है। मीडिया से बात करते हुए सीएम साहा ने कहा कि उनका लक्ष्य त्रिपुरा में करीब 12 लाख सदस्यों को शामिल करना है, जिसमें प्रत्येक बूथ पर 500 नए सदस्य शामिल होंगे। उन्होंने लक्ष्य पूरा होने का भरोसा भी जताया।मुख्यमंत्री साहा ने कहा, 2 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद सदस्यता अभियान की शुरुआत की और अगले दिन मैंने त्रिपुरा में सदस्यता अभियान की शुरुआत की।

इस पहल को आगे बढ़ाने के लिए लोगों से जुड़ रहे हैं CM माणिक साहा

इससे पहले करीब 650,000 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली थी और इस बार त्रिपुरा और केंद्रीय स्तर पर लक्ष्य बढ़ा दिया गया है। इस साल हमारा लक्ष्य त्रिपुरा में करीब 12 लाख सदस्यों को शामिल करना है। हम अलग-अलग मंडलों में अलग-अलग स्तरों पर काम कर रहे हैं और हमारा लक्ष्य हर बूथ पर कम से कम 500 नए सदस्य बनाना है। मैं सदस्यता प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए व्यक्तिगत रूप से विभिन्न स्थानों का दौरा कर रहा हूं, जो 25 सितंबर तक ऑनलाइन भी उपलब्ध है। सदस्यता के लिए लोगों में जो उत्साह है, उसे देखते हुए मुझे पूरा विश्वास है कि हम अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे।" मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से सदस्यता अभियान में शामिल होने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, जनता जानती है कि केवल भाजपा सरकार ही देश को आगे ले जा सकती है और इसीलिए प्रधानमंत्री के प्रति प्रेम के कारण सभी लोग उत्साहपूर्वक सदस्य बन रहे हैं। मैं त्रिपुरा के लोगों से आग्रह करता हूं कि जो अभी तक सदस्य नहीं बने हैं, वे ऐसा करें, क्योंकि अब एक मिस्ड कॉल के जरिए आसानी से सदस्यता प्राप्त की जा सकती है। मैं सभी को सदस्यता अभियान में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article