India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शी चिनफिंग ने PaK PM Shehbaz Sharif से की मुलाकात

07:08 PM Jun 08, 2024 IST
Advertisement

PaK PM Shehbaz Sharif: चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने 7 जून को पेइचिंग में यात्रा पर आये पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ़ से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि चीन-पाक हर मौसम में रणनीतिक सहयोग साझेदारी निरंतर बढ़ रही है, जिसका मजबूत जन इच्छा का आधार, आंतरिक प्रेरणात्मक शक्ति और व्यापक विकास का भविष्य है।

Highlights
. शी चिनफिंग ने Shehbaz Sharif से की मुलाकात
. चीन-पाक आर्थिक गलियारे ने पाकिस्तान के विकास को बढ़ा दिया

शी चिनफिंग की PaK PM Shehbaz Sharif से मुलाकात

चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने 7 जून को पेइचिंग में यात्रा पर आये पाकिस्तान(PaK PM Shehbaz Sharif) के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ़ से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि चीन-पाक हर मौसम में रणनीतिक सहयोग साझेदारी निरंतर बढ़ रही है, जिसका मजबूत जन इच्छा का आधार, आंतरिक प्रेरणात्मक शक्ति और व्यापक विकास का भविष्य है।चीन पाकिस्तान के साथ एक दूसरे का समर्थन कर सहयोग बढ़ाने, रणनीतिक समन्वय गहराने और नये युग में चीन-पाकिस्तान साझे भविष्य वाले समुदाय में तेजी लाने को तैयार है ताकि क्षेत्रीय शांति, स्थिरता, विकास व समृद्धि के लिए अधिक बड़ा योगदान दिया जाए।

PaK PM Shehbaz Sharif ने क्या कहा? 

शहबाज़ शरीफ़(PaK PM Shehbaz Sharif) ने कहा कि चीन-पाक आर्थिक गलियारे ने पाकिस्तान के विकास को बढ़ा दिया है और पाकिस्तानी जनता के लिए ठोस कल्याण लाया है। पाकिस्तान चीन के साथ गुणवत्ता से बेल्ट एंड रोड का निर्माण करेगा और विभिन्न क्षेत्रों का व्यावहारिक सहयोग गहराएगा। पाकिस्तान कारगर कदम उठाकर अपने देश में चीनी लोगों व संस्थाओं की सुरक्षा की गारंटी देगा। पाकिस्तान चीन का सबसे विश्वसनीय दोस्त व साझेदार बनेगा।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article