India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान के PM Shehbaz Sharif ने मोदी को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर दी बधाई

04:44 PM Jun 10, 2024 IST
Advertisement

PM Shehbaz Sharif: पाकिस्तान(Pakistan) के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद, मोदी को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी। बता दें कि श्री शरीफ ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, ‘‘भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री नरेन्द, मोदी को बधाई।’’

Highlights
. लगातार तीसरी बार पीएम पद के लिए नरेंद्र मोदी ने शपथ ली
. Pakistan के PM Shehbaz Sharif ने बधाई दी
. लिखा- ‘‘भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री नरेन्द, मोदी को बधाई

Pakistan के PM Shehbaz Sharif ने बधाई दी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ(PM Shehbaz Sharif) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद, मोदी को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी। बता दें कि श्री शरीफ ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, ‘‘भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री नरेन्द, मोदी को बधाई।’’ गत पांच मार्च को श्री शरीफ के  Pakistan के प्रधानमंत्री बनने पर प्रधानमंत्री मोदी ने एक संक्षिप्त बधाई संदेश एक्स पर पोस्ट किया था, ‘‘पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री शहबाज़ शरीफ को बधाई।’’ 

PM Shehbaz Sharif ने क्या कहा?

गौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री(PM Shehbaz Sharif) एवं सरकारें कुछ समय से भारत से बातचीत का दरवाज़ खोलने का अनुरोध कर रहीं हैं लेकिन भारत ने इस मुद्दे पर अपना कड़ रुख अख्तियार किया हुआ है। कुछ समय पहले मई में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने  Pakistan के साथ संबंधों पर भारत की स्थिति बताते कहा था कि इस्लामाबाद को एक सामान्य पड़सी की तरह व्यवहार करने के लिए ‘‘आतंकवाद के अपने पुराने धंधे’’ को बंद करना होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि भारत सीमा पार आतंकवाद के प्रति सहनशीलता नगण्य है और किसी भी तरह का हमला होने पर परिणाम भुगतने होंगे। यही भारत द्वारा पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर ‘‘उरी और बालाकोट’’ हमलों का संदेश है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article