India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारत-पाक मैच के लिए भारत आएंगे PCB प्रमुख जका अशरफ

05:15 PM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख जका अशरफ शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के खिलाफ होने वाले टीम के मैच को देखने के लिए गुरुवार (12 अक्टूबर) को भारत आएंगे। जका अशरफ ने यह फैसला पाकिस्तानी मीडिया कर्मियों को ICC विश्व कप-2023 को कवर करने के लिए भारतीय वीजा के लिए अपने पासपोर्ट जमा करने की अनुमति मिलने के बाद लिया है।

PCB प्रमुख ने कहा, मैंने भारत की अपनी यात्रा में देरी कर दी और मैं इस बात की पुष्टि मिलने के बाद यात्रा कर रहा हूं कि पाकिस्तान के पत्रकारों को मेगा इवेंट को कवर करने के लिए वीजा प्राप्त करने के लिए अपने पासपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया है। मुझे खुशी है कि विदेश कार्यालय के साथ मेरी बातचीत से अच्छा परिणाम हासिल करने में मदद मिली।

उन्होंने टीम के परफॉर्मेंस पर कहा, ''विश्व कप में अब तक खिलाड़ियों ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है और दोनों मैच जीते हैं उससे मैं बेहद खुश हूं। PCB प्रबंधन समिति और पूरा देश मौजूदा विश्व कप में सफल अभियान के लिए खिलाड़ियों के साथ मजबूती से खड़ा है। पाकिस्तान ने विश्व कप में अब तक अपने दोनों मैच जीते हैं। ये मैच हैदराबाद में खेले गए, जहां पाकिस्तान ने नीदरलैंड औरश्रीलंका को हराया। अब ये टीम अहमदाबाद में भारत से भिड़ेगी जो टूर्नामेंट के लीग चरण में सबसे बड़ा मुकाबला होगा।

 

 

Advertisement
Next Article