India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rahul Gandhi पर Piyush Goyal का आरोप, देश और विदेश के निवेशकों को डराने की कोशिश कर रहे हैं

10:26 PM Jun 06, 2024 IST
Advertisement

Piyush Goyal: कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi )के आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव में मिली हार की हताशा में वो देश और विदेश के निवेशकों को भ्रमित कर डराने की कोशिश कर रहे हैं।

Highlights
. राहुल गाँधी पर पियूष गोयल का पलटवार
. देश और विदेश के निवेशकों को डराने की कोशिश कर रहे हैं

Rahul Gandhi पर Piyush Goyal का आरोप

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता पीयूष गोयल(Piyush Goyal )ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा और हमारे नेताओं पर अनाप-शनाप आरोप लगाए हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष की हार की हताशा से राहुल गांधी अभी तक उबर नहीं पाए हैं।गोयल ने आरोप लगाया कि फिर एक बार नरेंद्र मोदी सरकार का बनना तय है और इससे राहुल गांधी परेशान नजर आ रहे हैं। अब राहुल गांधी मार्केट के इंवेस्टर्स को भी गुमराह करने की साजिश रच रहे हैं।

Rahul Gandhi पर Piyush Goyal का आरोप

गोयल(Piyush Goyal )ने कहा कि आज भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। पूरी दुनिया, भारत को सबसे तेज गति से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था के रूप में स्वीकार रहा है। पीएम मोदी ने देश को आश्वस्त किया है कि उनके तीसरे कार्यकाल में भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। मोदी सरकार के 10 साल के सफल कार्यकाल की वजह से शेयर बाजार ने कीर्तिमान और रिकॉर्ड बनाए हैं, मार्केट से हमारे भारतीय निवेशकों ने भी लाभ लिया है।

आज भारतीय शेयर बाजार दुनिया के टॉप देशों की लिस्ट में शामिल है। यही वजह है कि आज देश और दुनिया का विश्वास भारत, भारत की सरकार और पीएम मोदी के ऊपर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article