India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

प्रचार के आखिरी दिन PM ने Rajasthan government पर लगाए बड़े आरोप

02:45 PM Nov 23, 2023 IST
Advertisement

चुनावी राज्य राजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने Rajasthan government पर निशाना साधा। प्रधान मंत्री ने आरोप लगाया कि राज्य ने अपने पिछले पांच वर्षों के शासन के दौरान ऐसी कोई सरकार नहीं देखी है जिसने महिलाओं के खिलाफ वर्तमान सरकार की तुलना में अधिक अत्याचार किया हो।

कांग्रेस पर बरसे PM

अपनी रैलियों के दौरान उन्हें गाली देने के लिए कांग्रेस नेताओं पर बरसते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि कई लोग भारतीय जनता पार्टी की ताकत से अनजान थे। हमारी बेटियों, बहनों और माताओं ने जिस तरह से भाजपा का झंडा उठाया है, वह काबिले तारीफ है। यह मैंने पूरे प्रदेश में देखा है। राजस्थान में महिलाएं एक पल के लिए भी आधुनिक Rajasthan government को बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं हैं।

कई लोग जो भाजपा की ताकत से अनजान- PM

पीएम मोदी 25 नवंबर को मतदान के लिए राजस्थान के अपने तूफानी दौरे के दौरान देवगढ़ में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित कर रहे थे उस दौरान उन्होंने कहा कि, ऐसे कई लोग हैं जो भाजपा की ताकत से अनजान हैं। उन्हें लगता है कि अगर वे मोदी को गाली देंगे तो उनका काम हो जाएगा, लेकिन वे नहीं जानते कि भाजपा हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं के खून और पसीने से बनी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article