IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM Meloni Viral Video: इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी ने PM Modi के साथ साझा किया वीडियो

05:09 PM Jun 15, 2024 IST
Advertisement

PM Meloni Viral Video: इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने हाल में संपन्न जी7 शिखर बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपना एक सेल्फी वीडियो साझा किया है।

Highlights
. जी7 शिखर बैठक में शामिल हुए पीएम मोदी
. इटली की पीएम मेलोनी ने मोदी किया स्वागत
. मेलोनी ने PM Modi के साथ साझा किया वीडियो

PM Meloni Viral Video

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी(PM Meloni Viral Video) ने हाल में संपन्न जी7 शिखर बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपना एक सेल्फी वीडियो साझा किया है।बता दें कि मेलोनी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी मित्रता को जाहिर करते हुए इस वीडियो का शीर्षक ‘‘नमस्ते दोस्तों, मेलोडी की ओर से’’ दिया है।दोनों नेताओं ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी की दक्षिणी इटली के अपुलिया की एक दिवसीय यात्रा के अंत में मुलाकात की थी। इस दौरान मोदी ने जी 7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के वास्ते निमंत्रण देने के लिए मेलोनी को धन्यवाद दिया।

PM Meloni पोस्ट किया वीडियो

पांच सेकंड का यह वीडियो मेलोनी(PM Meloni Viral Video) ने शनिवार को अपने ‘एक्स’ अकाउन्ट पर साझा किया था।देश की पहली महिला प्रधानमंत्री मेलोनी (47) ने वीडियो में कहा, ‘‘मेलोडी टीम की ओर से नमस्कार।’’वीडियो में 73 वर्षीय मोदी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो को फिर से साझा करते हुए लिखा, ‘‘भारत-इटली की मित्रता कायम रहे!’’इससे पहले शनिवार को जी-7 शिखर सम्मेलन में दोनों नेताओं की एक सेल्फी वायरल हुई थी।

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘एक्स’ पर लिखा था, ‘‘प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ बहुत अच्छी बैठक हुई।’’बैठक के बाद मोदी ने कहा था, ‘‘हमने वाणिज्य, ऊर्जा, रक्षा, दूरसंचार आदि क्षेत्रों में भारत-इटली संबंधों को और मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की। दोनों देश जैव ईंधन, खाद्य प्रसंस्करण और महत्वपूर्ण खनिजों जैसे क्षेत्रों में मिलकर काम करेंगे।’’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article