India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

झारखंड के लोहरदगा में कांग्रेस पर खूब बरसे PM मोदी

03:44 PM May 04, 2024 IST
PM Modi in Jharkhand
Advertisement

PM Modi in Jharkhand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के लोहरदगा में भाजपा प्रत्याशी समीर उरांव के समर्थन में गुमला के सिसई में लोगों को संबोधित किए। बता दें कि पीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

 

Highlights

. PM नरेंद्र मोदी ने झारखंड के लोहरदगा में चुनावी जनसभा को किया संबोधित

. लोहरदगा में कांग्रेस पर खूब बरसे PM मोदी

. गठबंधन, SC-ST-OBC का आरक्षण छीन लेना चाहते हैं: मोदी

PM नरेंद्र मोदी ने झारखंड के लोहरदगा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। वहीं PM मोदी(PM Modi in Jharkhand) कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के गठबंधन ने आजकल लोगों के बीच एक झूठ फैला रहे हैं कि हम फिर आ गए तो आरक्षण खत्म हो जाएगा, साथ ही संविधान बदल दिया जाएगा. इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर ऐसा करना होता तो पिछले 10 साल में ही कर दिया गया होता।

जो भी चोरी करेंगे वे बचेंगे नहीं: PM नरेंद्र मोदी

लोहरदगा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के साथ-साथ हेमंत सोरेन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जो भी चोरी करेंगे वे बचेंगे नहीं, उन्हें जेल की सलाखों के पीछे जाना होगा। प्रधानमंत्री ने इसी के साथ ये भी कहा कि हमारा मिशन है- भ्रष्टाचार हटाओ लेकिन विपक्षी दलों का मिशन है- भ्रष्टाचारी बचाओ।

मैं हूं तब तक दलित, आदिवासियों के कल्याण के लिए काम करता रहूंगा: मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने लोहरदगा, खूंटी जैसे आदिवासी क्षेत्रों को पिछड़ा कहा था लेकिन हमने इसे आकांक्षी जिला कहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने ऐसे क्षेत्रों का विकास करने की ठानी है. उन्होंने कहा कि जब तक मैं हूं तब तक दलित, आदिवासियों के कल्याण के लिए काम करता रहूंगा।

गठबंधन, SC-ST-OBC का आरक्षण छीन लेना चाहते हैं: मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने आरक्षण को लेकर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गठबंधन SC-ST-OBC का आरक्षण छीन लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब हमारा संविधान बन रहा था, तभी संविधान निर्माताओं ने तय किया था कि भारत में कभी भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा लेकिन अब कांग्रेस-JMM और RJD आदिवासियों, पिछड़ों और दलितों के आरक्षण के कोटे को काट कर मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article