India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गाजियाबाद में रोड शो कर रहे हैं पीएम मोदी, लोगों में जबरदस्त उत्साह

06:07 PM Apr 06, 2024 IST
Advertisement

PM Modi Road Show In Ghaziabad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गाजियाबाद में रोड शो के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पीएम मोदी पहली बार गाजियाबाद में रोड शो कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कई बार गाजियाबाद में जनसभाओं को संबोधित किया, बड़ी-बड़ी रैलियां की, लेकिन, अपने कार्यकाल में आज तक रोड शो नहीं किया था।

Highlights:

रोड शो के दौरान अलग-अलग ब्लॉक बनाए गए

रोड शो के दौरान अलग-अलग ब्लॉक बनाए गए हैं। जहां पर गाजियाबाद में रहने वाले अलग-अलग राज्यों के लोग अपने-अपने ब्लॉक में अपने-अपने परिधानों में खड़े होकर प्रधानमंत्री मोदी का अभिनंदन कर सकेंगे। गाजियाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं की तैयारी कुछ ऐसी है कि रोड शो का नजारा बिल्कुल ही अलग दिखाई देगा। रोड शो के दौरान उत्तराखंड, बंगाल, बिहार समेत अन्य राज्यों के ब्लॉक बनाए गए हैं, जहां पर कोशिश की जा रही है कि अन्य राज्यों के रहने वाले लोग जो गाजियाबाद में रहते हैं, वह अपने ब्लॉक में अपनी पारंपरिक वेशभूषा में मौजूद रहें।

दिव्यांगों के लिए भी अलग से ब्लॉक बनाया गया

इसके साथ-साथ दिव्यांगों के लिए भी अलग से ब्लॉक बनाया गया है ताकि उन्हें भीड़ में खड़े होकर प्रधानमंत्री मोदी को देखने में दिक्कत ना हो। इसके साथ-साथ विशेष तौर पर मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए भी एक ब्लॉक बनाया गया है, जहां पर लोग मौजूद रहेंगे। अलग-अलग ब्लॉक बनाने का उद्देश्य है कि प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो जिस तरफ से गुजरे, वहां पर खड़े लोग अपनी वेशभूषा के चलते आसानी से पहचान में आएं और ये भी पता चले कि गाजियाबाद में अलग-अलग राज्यों के लोग कितनी एकजुटता के साथ रहते हैं।

पूरे देश के साथ गाजियाबाद को भगवा रंग में रंग दिया जाए- पीएम

इस रोड शो के जरिए प्रधानमंत्री मोदी लोगों तक यह संदेश पहुंचाना चाहते हैं कि आगामी चुनाव में भी पूरे देश के साथ गाजियाबाद को भगवा रंग में रंग दिया जाए। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गाजियाबाद के भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग मौजूद रहेंगे। रोड शो को देखने के लिए गाजियाबाद के हर ब्लॉक और मंडल से लोगों की भीड़ जमा हो गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब 1 लाख से ज्यादा लोग रोड शो में शामिल होंगे।

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Advertisement
Next Article