India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी लाख कोशिश करें, लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी: खरगे का दावा

05:15 PM Nov 18, 2023 IST
Advertisement

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे जितनी कोशिश करें, लेकिन राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। उन्होंने ‘अमीर लोगों को और अमीर तथा गरीबों को और गरीब बनाने का काम’ करने के लिए भाजपा पर भी निशाना साधा। वह वैर (भरतपुर) में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा,‘‘ मोदी जी, लाख कोशिश करें लेकिन (राजस्थान में) इस बार फिर से कांग्रेस ही आएगी।’’ राज्य में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

HIGHLIGHTS

खरगे ने आरोप लगाया कि भाजपा अमीर लोगों को और अमीर और गरीब लोगों को और गरीब बनाने का काम करती है। उन्होंने कहा, ‘‘उनको गरीब को गरीब ही रखना है तथा अमीर को और अमीर बनाना है इसलिए वे हमेशा अपने मित्रों और दोस्तों को फायदा पहुंचाते हैं जबकि कांग्रेस गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए काम करती है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम गरीबों के लिए कुछ बोलें तो प्रधानमंत्री बोलते हैं ये सब रेवड़ी, पैसे बांट रहे हैं... गहलोत पूरा खजाना गरीबों पर लुटा रहे हैं ...इससे क्या फायदा होगा? यह उनका कहना है... अरे भाई, हम तो गरीब लोगों को दे रहे हैं... आपने तो अमीरों का 15 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया ... और जब हमने कहा कि किसानों का कर्जा माफ करो , तो आपने ऐसा नहीं किया।’’ उन्होंने कहा, केंद्र युवाओं को गुमराह करने के लिए अग्निवीर योजना लेकर आया। अगर हमारी सरकार बनती है तो हम कोई रास्ता निकालेंगे।

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article