India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM Modi: पीएम मोदी अलीगढ़ में आज करेंगे जनसभा को संबोधित, हाथरस के भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

04:20 AM Apr 22, 2024 IST
Advertisement

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को पड़ोसी जिले अलीगढ़ में मतदान होना है और तीसरे चरण में 7 मई को हाथरस लोकसभा सीट के लिए वोटिंग होना है। जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 22 अप्रैल को नुमाइश मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अलीगढ़ में एक घंटे पांच मिनट तक रुकेंगे।

पीएमओ से जारी कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 1 घंटा 5 मिनट में से 40 मिनट जनसभा को संबोधित करेंगे इस दौरान हुए मी 17 हेलीकॉप्टर से आएंगे उनके आगमन को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है पब्लिक के बैठने के लिए जर्मन हैंगर तकनीक से पंडाल बनकर तैयार हो गया है मंच वह हेलीपैड स्थल भी बन चुका है।

मिनट टू मिनट कार्यक्रम-

प्रधानमंत्री के इस यात्रा को लेकर यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है।एसपी ट्रैफिक मुकेश चंद्र उत्तम ने बताया कि सुबह 11 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक शहर में यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। भारी वाहनों को शहर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इन वाहनों को बाईपास से होकर गुजारा जाएगा। केवल एंबुलेंस व आपातकालीन वाहनों पर यह प्रतिबंध लागू नहीं रहेगा।

पीएम इस चुनावी सभा के दौरान 22 अप्रैल को अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अलीगढ़ व हाथरस के लोकसभा प्रत्याशियों के लिए मतदाताओं से वोट की अपील करेंगे। इस सभा में हाथरस जिले से सैकड़ों वाहनों से जनप्रतिनिधि व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता अलीगढ़ रवाना होंगे। जिसमें हाथरस से भाजपा प्रत्याशी प्रदेश सरकार के मंत्री अनूप प्रधान, विधायक वीरेंद्र सिंह राणा, विधायक अंजुला माहौर और जिलाध्यक्ष भाजपा शरद माहेश्वरी मौजूद रहे।

इससे पहले पीएम मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली की थी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वह लोगों की संपत्ति को मुसलमानों में बांट देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इस बयान को लेकर विपक्ष ने मोदी को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Advertisement
Next Article