India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM Modi Viral Speech 2024 : लोकसभा में गरजे PM मोदी, राहुल गांधी के भाषण का एक-एक करके दिया जवाब

06:24 PM Jul 02, 2024 IST
Advertisement

PM Modi Viral Speech 2024 : लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्‍ट्रपत‍ि के अभ‍िभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का विपक्ष को करारा जवाब दिया। इसके साथ ही उन्‍होंने राहुल गांधी के भाषण का एक-एक करके जवाब दिया । कांग्रेस को परजी‍वी पार्टी तक बता दिया। कहा, कांग्रेस अगर 99 तक पहुंची तो सिर्फ सहयोग‍ियों की बदौलत।

Highlights
. PM Modi Viral Speech 2024
. लोकसभा में गरजे PM मोदी, राहुल गांधी के भाषण का एक-एक करके दिया जवाब
. PM Modiने कांग्रेस को परजी‍वी पार्टी तक बता दिया
. कहा, कांग्रेस अगर 99 तक पहुंची तो सिर्फ सहयोग‍ियों की बदौलत
. ’कांग्रेस लगातार तीसरी बार 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई’
. कांग्रेस को फिल्म शोले वाली बुआ याद आएगी
. तीसरे कार्यकाल का मतलब है कि हम तीन गुना गति से काम करेंगे
. ‘अब 370 हटने के बाद लोग भारी संख्या में मतदान कर रहे हैं
. ‘आज का हिंदुस्तान घर में घुस के मारता है’-PM Modi

PM Modi Viral Speech 2024

आज लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी( PM Modi Viral Speech 2024 ) राष्‍ट्रपत‍ि के अभ‍िभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का विपक्ष को करारा जवाब दिया। इसके साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी करारे हमले क‍िए हैं। वहीं कांग्रेस को परजी‍वी पार्टी तक बता दिया। कहा, कांग्रेस अगर 99 तक पहुंची तो सिर्फ सहयोग‍ियों की बदौलत। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस अराजकता फैलाने में जुटी हुई है. ये पश्च‍िम में जाकर महापुरुषों के ख‍िलाफ बोलते हैं. जिन नेताओं ने देश को बांटने की वकालत करते हैं, उनको टिकट देने का पाप क‍िया। देश के ख‍िलाफ उठने वाली आवाजों को कांग्रेस के लोग बढ़ावा दे रहे हैं।

कांग्रेस अगर 99 तक पहुंची तो सिर्फ सहयोग‍ियों की बदौलत

PM Modi( PM Modi Viral Speech 2024 ) ने विपक्ष को करारा जवाब देते हुए कहा, ‘कांग्रेस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि लगातार तीन बार कांग्रेस 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इतिहास में यह तीसरा सबसे खराब प्रदर्शन है। बेहतर होता कि कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर लेती और आत्मचिंतन करती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यह साबित करने की कोशिश कर रही है कि उसने हमें हरा दिया है।

PM Modi Viral Speech 2024 : कांग्रेस को फिल्म शोले वाली बुआ याद आएगी

लोकसभा में PM Modi ने शोले फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस को फिल्म शोले वाली बुआ याद आएगी, हम तीसरी बार हारे हैं, लेकिन बुआ को 13 राज्यों में जीरो सीट मिली है। अरे बुआ, हमें 13 राज्यों में जीरो सीट मिली है, लेकिन वो हीरो हैं ना? अरे बुआ, पार्टी खत्म हो गई। पार्टी अभी भी सांस ले रही है। देशवासियों के जनादेश को ईमानदारी से समझना और उसे स्वीकार करना चाहिए।

PM Modi Viral Speech 2024 :तीसरे कार्यकाल का मतलब है कि हम तीन गुना गति से काम करेंगे

लोकसभा में आज अपने भाषण में PM Modi ने कहा, ‘हमने चार करोड़ गरीबों के लिए घर बनाए हैं। और अब हम तेज गति से तीन करोड़ घर बनाएंगे, ताकि इस देश के गरीबों को बिना छत के न रहना पड़े। वहीं उन्होंने कहा कि 10 साल में हमने देश की करोड़ों बहनों को उद्यमी बनाया है। हमारे तीसरे कार्यकाल का मतलब है कि हम तीन गुना गति से काम करेंगे। हम तीन गुना परिणाम लाएंगे।’

PM Modi Viral Speech 2024 : ‘आज का हिंदुस्तान घर में घुस के मारता है’

PM Modi ने कहा कि “देश में एक समय ऐसा था जब कोयला घोटाले के कारण लोगों के हाथ गंदे थे, उन्होंने अपने फायदे के लिए टेलीकॉम नीतियों का इस्तेमाल किया। 2014 से पहले एक समय ऐसा था जब आतंकवादी देश में कहीं भी हमला कर सकते थे। लेकिन 2014 के बाद जब मेरी सरकार सत्ता में आई, ‘आज का हिंदुस्तान घर में घुस के मारता है’। एयर स्ट्राइक करता है, सर्जिकल स्ट्राइक करता है”।

‘अब 370 हटने के बाद लोग भारी संख्या में मतदान कर रहे हैं

पीएम मोदी(PM Modi Viral Speech 2024) ने 370 हटने को यद्फ़ दिलाते हुए कहा, “जम्मू-कश्मीर में एक समय ऐसा था जब हमारे सैनिकों पर पत्थर फेंके जाते थे। संविधान को सिर पर रखकर नाचने वाले चुप थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब जम्मू-कश्मीर के लोग बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं। देश के लोगों का हमारी सरकार पर भरोसा ही हमारी सरकार, विकास की सरकार की प्रेरणा शक्ति है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article