India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी तेलंगाना के दौरे के बाद निजामाबाद में रेलियो को करेंगे सम्बोधित

08:01 PM Sep 27, 2023 IST
Advertisement

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी राज्य तेलंगाना का दौरा करने और हैदराबाद और निज़ामाबाद में सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करने के लिए तैयार हैं। चुघ ने प्रधानमंत्री की यात्रा के महत्व को व्यक्त करते हुए कहा, "पीएम नरेंद्र मोदी की यह यात्रा बहुत महत्वपूर्ण है। लोग उन्हें सुनने के लिए पहले से ही उत्साहित हैं। तेलंगाना के लोग प्रधानमंत्री मोदी का बहुत सम्मान करते हैं।

योजनाओं से तेलंगाना की जनता की संतुष्टि

राष्ट्रीय महासचिव ने मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं से तेलंगाना की जनता की संतुष्टि पर जोर दिया। तेलंगाना के लोग राजनीतिक वंशवाद, अहंकार और तानाशाही से तंग आ चुके हैं। वे मोदी सरकार पर भरोसा करते हैं और उनके लिए लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं से बेहद संतुष्ट हैं। उन्होंने केसीआर को तेलंगाना से हटाने का संकल्प लिया है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में एक टीम के रूप में काम

आगामी चुनावों पर भाजपा के पूर्व तेलंगाना प्रमुख संजय बांदी और जी किशन रेड्डी को सौंपी गई नई जिम्मेदारियों के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर चुघ ने कहा कि वे पीएम मोदी के नेतृत्व में एक टीम के रूप में काम करते हैं। उन्होंने कहा, "हम एक एकीकृत टीम के रूप में काम करते हैं। पीएम मोदी हमारे नेता हैं और हम अपने कप्तान के रूप में उनके मार्गदर्शन में काम करते हैं। हमारे भीतर कोई मतभेद नहीं है और हम तेलंगाना में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

किशन रेड्डी ने बंदी संजय की जगह तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष की भूमिका संभाली

हाल ही में बीजेपी नेतृत्व ने तेलंगाना पार्टी इकाई में बदलाव किए हैं। केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी ने बंदी संजय की जगह तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष की भूमिका संभाली। एक अन्य महत्वपूर्ण बदलाव में चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष के रूप में हुजूराबाद के विधायक ईटेला राजेंदर की नियुक्ति शामिल है। विशेष रूप से, यह चौथी बार है जब किशन रेड्डी को राज्य भाजपा इकाई का नेतृत्व सौंपा गया है।

Advertisement
Next Article