India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP के 'भीष्म पितामह' से PM मोदी करेंगे मुलाकात, 12 अप्रैल को दौसा में करेंगे रोड शो

12:49 AM Apr 12, 2024 IST
Advertisement

राजस्‍थान की दौसा लोकसभा सीट सुर्खियों में बनी हुई है। इसके चलते भाजपा हो या कांग्रेस, दोनों ही पार्टियों के नेता यहां से जीत दर्ज करने की पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को दौसा लोकसभा सीट के लिए कन्हैया लाल मीणा के पक्ष में एक रोड शो करेंगे।
खास बात यह है कि शुक्रवार शाम को होने वाले रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के भीष्म पितामह कहे जाने वाले और सबसे पुराने पार्टी नेता गोवर्धन लाल बढेरा ने मुलाकात करेंगे। गोवर्धन लाल ने पीएम मोदी से मुलाकात की इच्छा जाहिर की थी और उनकी इच्छा पूरी होने जा रही है।
पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए उत्सुक
95 साल के गोवर्धन लाल बढेरा ने बताया कि वह पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है। मोदी से कहना चाहता हूं कि देश का काम होना चाहिए।
उन्होंने आगे कहा कि तेरा वैभव अमर रहे मां, हम दिन चार रहे ना रहें। गोवर्धन लाल बढेरा ने आगे कहा कि वह पीएम मोदी को मुलाकात के दौरान एक विशेष कलश उपहार के रूप में देंगे।
अबकी बार 400 पार
गोवर्धन लाल ने पीएम मोदी के नारे 'अबकी बार 400 पार' को भी आगे बढ़ाया है। अगर गोवर्धन लाल बढेरा की बात की जाए तो वह भाजपा के प्राथमिक सदस्य रहे हैं। इन्हीं के समय जनसंघ का जन्म हुआ, जो बाद में भाजपा के नाम से पहचाना जाने लगा। जनसंघ के समय से भाजपा के इस नेता ने दौसा में पार्टी के लिए भीष्म पितामह वाली पहचान कायम की।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सत्ता की बागडोर लगातार तीसरी बार संभालें
हालांकि, सक्रिय राजनीति से दूर इस नेता ने कभी भी पार्टी से किसी भी तरह की कोई उम्मीद नहीं पाली, जिसका परिणाम यह है कि पार्टी ने भी इन्हें सक्रिय राजनीति में आने का मौका नहीं दिया। अब वह चाहते हैं कि 'अबकी बार, भाजपा 400' पार को सफल बनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सत्ता की बागडोर लगातार तीसरी बार संभालें।

Advertisement
Next Article