India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अयोध्या में आज रामलला के दर्शन करेंगे पीएम मोदी, रोड शो में भी लेंगे हिस्सा

02:58 AM May 05, 2024 IST
Advertisement

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2024) के तीसरे चरण के मतदान से पहले आज यानी कि 5 मई को पीएम मोदी अयोध्या जाएंगे। इस रोड शो में 100 मातृशक्ति उनके रथ के आगे और इतनी संख्या में ही पीछे चलेंगी। इससे पहले उन्होंने महर्षि बाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लोकार्पण के दौरान भी पीएम ने भव्य रोड शो किया था। इस दौरान बड़ी संख्या में भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़ी थी। एक बार फिर से अयोध्या पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए तैयार है।

बताया जा रहा है कि इस रोड शो में सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी शामिल होगे। यह रोड शो करीब 2 किलोमीटर लंबा होगा, जो राम जन्मभूमि पथ से शुरू होकर रामपथ पर लता मंगेशकर चौक तक जाएगा। मोदी प्रधानमंत्री रहते हुए 5वीं बार अयोध्‍या आ रहे हैं। मोदी के स्‍वागत और सुरक्षा की जबरदस्‍त तैयारियां की गई हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार यानी आज अयोध्या जाकर रामलला का दर्शन और पूजन (PM Modi Ayodhya Visit) करेंगे। पीएम मोदी शाम को करीब 7 बजे रामलला के दर्शन करेंगे और इसके बाद वह अयोध्या में रोड शो भी करेंगे। पीएम मोदी रविवार 5 मई को पौने तीन बजे इटावा पहुंचेंगे और पौने पांच बजे धारूहेड़ा जाएंगे। पिछले चार महीनों में अयोध्या में पीएम मोदी का यह दूसरा रोज शो होगा।

प्रधानमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम -

Advertisement
Next Article