India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पीएम मोदी का विपक्ष पर जोरदार हमला, 'मोहब्बत की दुकान में बेचे जा रहे फेक वीडियो'

04:58 PM Apr 30, 2024 IST
Advertisement

Maharashtra: महाराष्ट्र में लोगों को सम्बोधित करते समय पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर काफी आक्रामक दिखे। उन्होंने सभा में उपस्थित भीड़ अपने अंदाज में पूछा "क्या एक कमजोर सरकार एक मजबूत राष्ट्र बना सकती है? क्या कांग्रेस सरकार भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकती है? कांग्रेस की केवल एक ही पहचान है - विश्वासघात। कांग्रेस के पास अब कोई काम नहीं बचा है इसलिए ये लोग मोहब्बत की दुकान में AI का उपयोग करके फेक वीडियो बनाने में लगे हैं।

Highlights:

  • महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में गरजे पीएम मोदी
  • कहा- 'मोहब्बत की दुकान में कांग्रेस बेच रही है फेक वीडियो'
  • बीजेपी के समर्थन में की वोटिंग की अपील

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार ,30 अप्रैल को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए महाराष्ट्र पहुंचे। जहां पर उन्होंने माढा और उस्मानाबाद में रैली भी की। रैली के दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा यह चुनाव भारत के स्वभिमान का चुनाव है। आज दुनिया उस भारत को जानती है जो अपने विकास के साथ-साथ दुनिया के विकास को गति दे रहा है।

विश्वाशघात ही कांग्रेस की एक मात्र पहचान: पीएम मोदी

उन्होंने कहा की क्या कांग्रेस सरकार एक मजबूत राष्ट्र बना सकती है? क्या कांग्रेस सरकार भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकती है? कांग्रेस की केवल एक ही पहचान है - विश्वासघात। फिलहाल उस्मानाबाद की ये भीड़ बता रही है सभी लोग एनडीए सरकार के साथ हैं।

'मोहब्बत की दुकान में कांग्रेस बेच रही है फेक वीडियो'

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को हारने का डर सता रहा है। अब इनके पास कोई काम नहीं बचा है इसलिए ये लोग आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करके नकली वीडियो उनके 'मोहब्बत की दुकान' में बेचे जा रहे हैं। वे मोदी के भाषणों और आवाज का उपयोग करके नकली वीडियो गढ़ रहे हैं। और सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं।

हम आपके जीवन को बेहतर बनाने का काम कर रहें हैं: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आज हमारा देश का चंद्रयान उस जगह पहुंचा जहा कोई नहीं पहुंच पाया। जो भारत पूरी दुनिया तक "मेड इन इंडिया" वैक्सीन पहुंचाया, करोड़ो लोगों की जानें बचाई आज आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए दिन रात काम कर रहा कर रहा है। और INDI अलायंस वाले मोदी को हटाने में लगे हुए है। जिनके घोटाले मैंने रोकें है वो मोदी से गुस्सा होंगे की नहीं ? मोदी को गली देंगे की नहीं ? आजकल ये लोग इसी काम में लगे हुए हैं।

बता दें, हाल के दिनों में चुनाव से संबंधित राजनीतिक हस्तियों की कई AI वर्जन में कई असहज करने वाली वीडियो वायरल हो चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article