IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pran Pratishtha: राममय हुआ मुकेश अंबानी का एंटीलिया, 'जय श्री राम' और भगवा रंग से रोशन

11:45 PM Jan 21, 2024 IST
Advertisement

अयोध्या ही नहीं पूरा विश्व राममय है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में अब बस कुछ पलों का इंतजार बाकी है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए पूरा विश्व बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच अद्योगपति मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया को भी भगवा और ‘जय श्री राम’ की रोशनी से सजाया हुआ। वीडियो सोशल मिडिया पे वॉयरल । बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा के लिए मुकेश अंबानी को भी आमंत्रित किया गया है।

एंटीलिया पूरी तरह से जगमग भगवा रंग की लाइटों से रोशन
मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को पूरी तरह भगवा रंग की लाइटों से रोशन किया गया है। एंटीलिया की दीवारों पर ‘जय श्री राम’ पर लिखा हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं बीच, बीच में दीयों की भी लाइटें लगाई गई हैं। एंटीलिया के टॉप फ्लोर पर राम मंदिर की रिप्लिका को भी दर्शाया गया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि प्राण प्रतिष्ठा के दिन लोग अपने घरों में दीपक जलाएं। घरों को रोशन करें। प्रभु श्री राम के आने का दीवाली की तरह उत्सव मनाएं।

प्राण प्रतिष्ठा में अब बस कुछ पलों का इंतजार बाकी
राम मंदिर में सोमवार को होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के भव्य आयोजन के लिए अयोध्या नगरी दुल्हन की तरह सज-धजकर तैयार है और इस बहु-प्रतीक्षित समारोह के धार्मिक अनुष्ठानों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल होंगे। इस समारोह के अगले दिन ही यह मंदिर आमजन के लिए खोल दिया जाएगा। ‘प्राण प्रतिष्ठा' समारोह अपराह्न 12 बजकर 20 मिनट पर शुरू होगा और अपराह्न एक बजे तक उसके पूरा होने की संभावना है। इसके बाद प्रधानमंत्री आयोजन स्थल पर संतों और प्रतिष्ठित हस्तियों समेत 7,000 से अधिक लोगों की सभा को संबोधित करेंगे।

 

 

 

Advertisement
Next Article