India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

प्रियंका: कांग्रेस तेलंगाना के लोगों से की गई गारंटी पूरी करेगी

08:30 PM Nov 29, 2023 IST
Advertisement

महत्वपूर्ण तेलंगाना विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को महिला शक्ति की सराहना करते हुए कहा कि उनकी पार्टी राज्य के लोगों से की गई गारंटी को पूरा करेगी।

HIGHLIGHTS

 

प्रियंका: महिलाएं जब कोई संकल्प लेती हैं तो उसे पूरा करके ही दम लेती

एक्स पर एक पोस्ट में प्रियंका गांधी ने कहा, ''महिलाएं जब कोई संकल्प लेती हैं तो उसे पूरा करके ही दम लेती हैं। हम तेलंगाना आएंगे और हर गारंटी पूरी करेंगे। हम सच्चाई, ईमानदारी और नेकी के रास्ते पर चलकर इतिहास रचेंगे।'' उन्होंने 38 सेकंड से अधिक लंबा वीडियो भी संलग्न किया, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं, जब मैं अपनी मां सोनिया गांधी से बात कर रही थी, और उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं तेलंगाना में अपनी सार्वजनिक बैठकों में क्या बोलती हूं और मैंने जवाब दिया कि मैं सच बोलती हूं।

119 सदस्यीय विधानसभा के लिए 30 नवंबर को मतदान

वीडियो में प्रियंका गांधी ने कहा कि एक मां के तौर पर सोनिया गांधी ने उनसे कहा कि लोगों से किए गए वादों का सम्मान किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा, ''मैंने उनसे कहा कि पार्टी के सभी नेताओं ने राज्य में लोगों से की गई गारंटी को पूरा करने का संकल्प लिया है।'' 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है और कांग्रेस की नजर सत्तारूढ़ बीआरएस से सत्ता छीनने पर है।कांग्रेस पहले ही राज्य की जनता के लिए छह गारंटी की घोषणा कर चुकी है। इस बीच, सत्तारूढ़ बीआरएस राज्य में लगातार तीसरी जीत की कोशिश कर रही है। दक्षिणी राज्य में कम से कम 2,290 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम राज्यों के साथ होगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article