India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने 153 अभ्यर्थियों को सौंपे नियुक्ति पत्र

05:42 PM Jul 22, 2024 IST
Advertisement

Pushkar Singh Dhami: देहरादून स्थित मुख्य सेवक सदन में सोमवार को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने 153 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए।

Highlights

Pushkar Singh Dhami ने चयनित अभ्यर्थियों को सौंपे नियुक्ति पत्र

पुष्कर सिंह धामी(Pushkar Singh Dhami) ने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा उच्च शिक्षा विभाग के अन्तर्गत असिस्टेंट प्रोफेसर एवं शहरी विकास विभाग के अधिशासी अधिकारी कर व राजस्व निरीक्षकों के लिए आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। सीएम ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं और बधाईयां दी।

पुष्कर सिंह धामी ने अभ्यर्थियों को किया संबोधित

पुष्कर सिंह धामी(Pushkar Singh Dhami) ने अभ्यर्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी लोग अपनी लगन और निष्ठा से उत्तराखंड के उज्ज्वल भविष्य निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। हमारी सरकार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके लिए विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया गतिमान है। इसके अलावा स्वरोजगार के माध्यम से भी युवा शक्ति को सुदृढ़ बनाने के प्रयास जारी हैं।

'शहरों को माना जाता विकास का इंजन'

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जब मैं शहरी विकास की बात करता हूं तो एक बात जरूर कहता हूं कि शहर किसी भी सभ्यता, राज्य और राष्ट्र की समृद्धि के सूचक होते हैं। शहरों को विकास का इंजन भी माना जाता है। हमारी सरकार प्रदेश के सभी छोटे-बड़े शहरों को अधिक विकसित करने के लिए काम कर रही है। भारत सरकार के सहयोग और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हमारे यहां शहरों के नवीनीकरण का काम बहुत तेजी से चल रहा है।

इकोलॉजी को बचाना और इकोनॉमी को बढ़ाना है- पुष्कर सिंह धामी

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पूरे प्रदेश के अंदर शहरी विकास के क्षेत्र में अनेक विकास योजनाओं पर कार्य चल रहा है। इन योजनाओं का मुख्य उद्देश्य है कि बिना प्रकृति के साथ छेड़छाड़ किए विकास करना। हमें इकोलॉजी को बचाना और इकोनॉमी को बढ़ाना है। दोनों में सामंजस्य स्थापित करके हमें आगे बढ़ना है क्योंकि विकास भी जरूरी है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article