India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्मृति ईरानी के खिलाफ न करें अभद्र भाषा का इस्तेमाल, लगी रहती है हार-जीत: Rahul Gandhi

10:33 PM Jul 12, 2024 IST
Advertisement

Rahul Gandhi on Smriti Irani: रायबरेली से कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्मृति ईरानी पर की गई टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है।

Highlights:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, “जीवन में हार-जीत तो होती रहती है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें। लोगों को अपमानित करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं।”

सोशल मीडिया पर Rahul Gandhi के इस कदम की लोग कर रहे तारीफ़

वहीं, राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं को हिदायत दिए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है। एक यूजर्स ने लिखा, “राहुल गांधी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे सच्चे जन नायक क्यों हैं। स्मृति ईरानी, पीएम मोदी और पूरी भाजपा को राहुल गांधी से कुछ सीखना चाहिए।” दरअसल, बीजेपी नेता स्मृति ईरानी को यूपी की अमेठी लोकसभा टिकट से हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें गांधी परिवार के करीबी किशोरी लाल शर्मा ने बड़े अंतर से हराया है। इसके बाद से ही स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा था। साथ ही उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल हो रहा था।

सरकारी बंगला खाली करने के बाद से ही किया जा रहा था ट्रोल

बता दें कि बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने गुरुवार को लुटियंस दिल्ली में 28 तुगलक क्रीसेंट स्थित सरकारी बंगला खाली कर दिया है। सरकारी बंगला खाली किए जाने के बाद से ही उनको ट्रोल किया जा रहा था। बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी में हरा दिया था। हालांकि, उस समय राहुल गांधी दो सीटों से चुनाव लड़े थे, जिनमें से केरल की वायनाड सीट पर उन्होंने जीत हासिल की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article