India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राहुल गांधी वक्फ बोर्ड के नाम पर भारत में करवाना चाहते हैं गृह युद्ध - गिरिराज सिंह

11:44 PM Sep 27, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली के सदर बाजार इलाके में शाही ईदगाह के पास रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति लगाए जाने के विवाद ने सियासी मोड़ ले लिया है।
वक्फ बोर्ड का दावा सरासर झूठा -गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति लगाने में वक्फ बोर्ड कहां से आ गया। वक्फ बोर्ड का दावा सरासर झूठा है। रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति हिंदुस्तान में नहीं बनेगी तो कहां बनेगी। क्या वहां पर औरंगजेब का मकबरा बनेगा? यह सब नहीं चलेगा। नेहरू जी को उसी समय सारी चीजों को हटा देने चाहिए था। राहुल गांधी वक्फ बोर्ड के नाम पर भारत में गृह युद्ध करवाना चाहते हैं। इसे उन्होंने अपना एक टूल बना लिया है।
उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग, कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी यह लोग मिलकर मुस्लिम नेताओं के पीछे खड़े दिख रहे हैं।
हिंदुओं को गाली देना एक कंपटीशन सा हो गया है - केंद्रीय मंत्री
उन्होंने कहा कि हिंदुओं को गाली देना एक कंपटीशन सा हो गया है। मेरा मानना है कि ये भारत के लिए उचित नहीं है। अब जवाब देने का वक्त आ गया है। कुंभ के मेले में हमारे साधु संत क्या करते हैं। उस पर बयान देने का अधिकार किसी को नहीं है। जो वो करते हैं, वो सनातनियों के पैसे से करते हैं। मुझे तो यह लग रहा है यह सभी पार्टी मिलकर भारत में एक नया माहौल पैदा कर रही है।
बांग्लादेशी और रोहंगियों की सरकार - गिरिराज सिंह
टीएमसी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि टीएमसी बंगाल में गुंडों के बल पर चल रही है। वह गुंडागर्दी करवाते हैं। वहां गुंडों की सरकार है। वहां बांग्लादेशी और रोहंगियों की सरकार है। वहां हिंदू डर से भाग रहे हैं।

Advertisement
Next Article