India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP अध्यक्ष से मिले राजस्थान के CM भजनलाल, सरकार और संगठन के कामकाज को लेकर चर्चा

12:41 AM Oct 04, 2024 IST
Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा से मुलाकात कर संगठन और सरकार के कामकाज से जुड़े अहम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर लगभग एक घंटे तक चली बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राज्य में चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की प्रगति की जानकारी पार्टी अध्यक्ष को दी।
बैठक में राजस्थान सरकार के मंत्रियों के कामकाज को लेकर हुई चर्चा
सूत्रों के मुताबिक, बैठक में राजस्थान सरकार के मंत्रियों के कामकाज को लेकर भी चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान, विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर भी बात हुई।
भजनलाल शर्मा ने शेयर कि जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की तस्वीर
पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए भजनलाल शर्मा ने बताया कि करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, राष्ट्र एवं समाज के उत्थान के लिए सदैव समर्पित भाजपा के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष व माननीय केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और रसायन एवं उर्वरक मंत्री आदरणीय जेपी नड्डा जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की।


मुलाकात के दौरान हुई चर्चा के विषयों के बारे में जानकारी देते हुए राजस्थान के सीएम ने बताया कि इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के साथ आगामी 'राइजिंग राजस्थान' ग्लोबल इंवेस्टमेंट समिट 2024, राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं एवं व्यवस्थाओं के सुदृढ़ीकरण, प्रदेश में राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान की वर्तमान प्रगति एवं अन्य संगठनात्मक विषयों पर सकारात्मक चर्चा की व उनका आत्मीय मार्गदर्शन प्राप्त किया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रल्हाद जोशी से भी की थी मुलाकात
आपको बता दें कि,पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव के समय पार्टी आलाकमान द्वारा बनाए गए चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी से भी मुलाकात की। वहीं जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद भजनलाल शर्मा ने केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल से भी उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। सीआर पाटिल के आवास पर हुई दोनों नेताओं की बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी भी मौजूद रहे।

Advertisement

Related News

Next Article