India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राजस्थान CM भजन लाल शर्मा ने विपक्ष पर बोला हमला , कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी !

06:32 AM May 12, 2024 IST
Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए कहा है कि उसके शासन में एक से बढ़कर एक भ्रष्टाचार हुआ और टुकड़े-टुकड़े गैंग और कांग्रेस पार्टी इन चुनावों में झूठ बोलकर देश को दिशाहीन बना रहे हैं।
मोदी सरकार बनने के बाद देश में आतंकवाद और नक्सलवाद पर अंकुश लगा - भजन लाल शर्मा
भजन लाल शर्मा शनिवार को दक्षिण मुंबई में भाजपा-शिवसेना (शिंदे गुट) गठबंधन प्रत्याशी यामिनी जाधव के समर्थन में राजस्थानी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश की आम जनता ने वर्ष 2014 से पहले के कुशासन को देखा है। मुंबई- पुणे ने आंतकवादी घटनाओं के दंश को झेला लेकिन यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में सरकार बनने के बाद देश में आतंकवाद और नक्सलवाद पर अंकुश लगा और पुलवामा हमले के बाद देश ने आतंकियों को दिए गए मुंहतोड़ जवाब को देखा।
साल 2014 के बाद पीएम मोदी ने देश में गरीब कल्याण के लिए चलाई योजनाएं
उन्होंने कहा कि साल 2014 के बाद पीएम मोदी ने देश में गरीब कल्याण के लिए योजनाएं चलाई। उनके नेतृत्व में राष्ट्र ने विकास की योजनाओं से लेकर सीमा सुरक्षा और दुनिया में देश के गौरव बढ़ने के कामों को देखा है। सीएम शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी जब विकास के लिए केंद्र से 100 रुपये भेजते हैं तो धरातल पर वह पूरा खर्च होता है।
पीएम मोदी के नेतृत्व में 12 रुपये में गरीब का दुर्घटना बीमा भी संभव हो पाया - सीएम शर्मा
सीएम शर्मा ने कहा कि देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में गरीब आदमी का बैंक में खाता खुला और 12 रुपये में गरीब का दुर्घटना बीमा भी संभव हो पाया। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विश्व में देश पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बना है और जल्द तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि 21वीं सदी भारत की होगी। इस सपने को पीएम मोदी पूरा कर रहे हैं। सीएम शर्मा ने कहा कि यह चुनाव दुनिया में भारत की ताकत दिखाने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि 11 मई का दिन विशेष है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में हमारा देश परमाणु शक्ति सम्पन्न राष्ट्र बना था।
राजस्थान के लिए प्रधानमंत्री ने बड़े काम किये - राजस्थान सीएम
मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान के लिए प्रधानमंत्री ने बड़े काम किये हैं। हमारी सरकार बनने के बाद मोदी जी ने जन-जन की आकांक्षाओं को पूरा करते हुए ईआरसीपी योजना की स्वीकृति, शेखावाटी के लिए यमुना जल समझौते की सौगात दी।
राजस्थान में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है - सीएम शर्मा
उन्होंने कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। पूर्ववर्ती सरकार में 17 पेपर लीक होने से युवाओं के सपने चकनाचूर हुए, हमने दोषियों पर सख्त कार्रवाई के लिए एसआईटी गठित कर 100 लोगों को गिरफ्तार किया। मुख्यमंत्री ने प्रवासी राजस्थानियों से कहा कि हमारी सरकार उनकी हर आशाओं को पूरा करेगी।
उन्होंने श्रीमती यामिनी जाधव को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि राष्ट्रहित में मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट अवश्य करें। उन्होंने प्रवासी राजस्थानियों से पहले मतदान, फिर जलपान का आह्वान किया।

Advertisement
Next Article