IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विक्रमादित्य की घर वापसी, सुबह दिया इस्तीफा शाम तक हुई सुलह

09:20 PM Feb 28, 2024 IST
Advertisement

हिमाचल प्रदेश सरकार में जारी उथल - पुथल अब कही थमता नज़र आ रहा है। बागी विधायक होने के बाद हिमचाल सरकार में मंत्री ने भी त्याग पत्र दे दिया था जिसके बाद सियासी हलकों में उथल - पुथल तेजी से जारी थी।सुबह दिए हुए इस्तीफे को श्याम को वापस ले लिया गया। इसकी सूचना हिमाचल के प्रभारी बनाए गए राजीव शुक्ला ने दी। उन्होंने बताया कि विक्रमादित्य सिंह ने इस्तीफा वापस ले लिया है और कहा है कि आदमी बड़ा नहीं होता, संगठन बड़ा होता है. सरकार पर कोई संकट नहीं है।

पिता को याद कर भावुक हो गए

विक्रमादित्य सिंह ने बुधवार सुबह मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। उन्होंने इस्तीफे का ऐलान करते हुए अपने पिता की तुलना आखिरी मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर से की थी। विक्रमादित्य प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने पिता को याद कर भावुक हो गए थे. उन्होंने पिता की तुलना आखिरी मुगल सम्राट बहादुर शाह जफर से की।

हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनी

उन्होंने कहा था कि पूरा चुनाव वीरभद्र सिंह के नाम पर हुआ. भारी मन के साथ कहना पड़ रहा है कि जिस व्यक्ति की वजह से हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनी, उनकी मूर्ति लगाने के लिए शिमला के मॉल रोड पर 2 गज जमीन नहीं दी। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article